दिल्ली

delhi

दिल्ली में स्कूल खोलने को लेकर SOP जारी, दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @3 PM

By

Published : Aug 30, 2021, 3:08 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, दिल्ली में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है, दिल्ली में स्कूल खोलने को लेकर SOP जारी, 50 फीसदी छात्रों के साथ चलेंगी कक्षाएं और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

30 august big news of delhi till 3 pm
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @3 PM

  • दिल्ली में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है: सत्येंद्र जैन

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दावा किया है कि दिल्ली में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है. दिल्ली सरकार ने 6,800 से भी ज़्यादा आईसीयू बेड बनाने का निर्णय किया है.

  • दिल्ली में स्कूल खोलने को लेकर SOP जारी, 50 फीसदी छात्रों के साथ चलेंगी कक्षाएं

दिल्ली सरकार की एसओपी के मुताबिक, एक सितंबर से खोले जा रहे स्कूल और कॉलेजों में 50 फीसदी छात्रों के साथ कक्षाएं चलेंगी. साथ ही इमरजेंसी यूज के लिए सभी स्कूल और कॉलेजों में क्वारंटाइन सेंटर भी बनाए जाएंगे.

  • Delhi Riots: कोर्ट ने पुलिस की जांच का स्तर बताया खराब, कमिश्नर को हस्तक्षेप का दिया निर्देश

कड़कड़डूमा कोर्ट ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली दंगों से जुड़े अधिकतर मामलों में खराब जांच को लेकर दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई है. एडिशनल सेशंस जज विनोद यादव ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को हस्तक्षेप करने का निर्देश दिया है.

  • प्रभास ने जन्माष्टमी पर दिया फैंस को तोहफा, 'राधे श्याम' फिल्म का नया पोस्टर किया जारी

इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी. आज जन्माष्टमी के मौके पर मूवी का नया पोस्टर सामने आया है.

  • टोक्यो पैरालंपिक : अवनि लेखरा ने 10 मीटर एयर राइफल के फाइनल मैच में स्वर्ण पदक जीता

टोक्यो पैरालंपिक में भारत की अवनि लेखरा ने महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल के फाइनल मैच में स्वर्ण पदक जीता. पीएम मोदी, अमित शाह, सहित अन्य नेताओं ने उन्हें जीत के लिए बधाई दी है. अवनि एयर राइफल शूटिंग में स्वर्ण जीतने वाली पहली महिला खिलाड़ी हैं.

  • शर्मसार हुई मानवता : महिला काे नंगा कर पीटते रहे लाेग, पूरा गांव बना मूकदर्शक

तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में मानवता काे शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ बर्बरता की गई. महिला काे नंगा कर पीटा गया और पूरा गांव मूकदर्शक बनकर देखता रह गया. पढ़ें पूरी खबर...

  • बॉलीवुड में जाने के सवाल पर मैथिली बोलीं- मैंने जो डिसीजन लिया, उसी में आगे बढ़ना है

अपनी गायिकी के दम पर लोगों के दिलो-दिमाग पर छाईं मैथिली ठाकुर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. मैथिली को छोटी सी उम्र में वो तमाम सम्मान मिल चुके हैं, जिसको पाने के लिए लोग ताउम्र कोशिश करते हैं. ऐसे में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर ईटीवी भारत दिल्ली के स्टेट हेड विशाल सूर्यकांत ने मैथिली ठाकुर से खास बातचीत की. आप भी सुनिए...

  • जितना किसान का खून बहेगा, उतना ही मजबूत होगा किसान: हरियाणा में किसान लाठीचार्ज पर टिकैत

हरियाणा में किसानों पर लाठीचार्ज पर किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्वीट कर लिखा, 'जितना किसानों का खून बहेगा, किसान उतनी ही मजबूत होगा'.

  • पैरा एथलीट योगेश कठुनिया ने जीता डिस्कस थ्रो F56 में सिल्वर मेडल, PM ने दी बधाई

योगेश कठुनिया ने टोक्यो पैरालंपिक में खेलों में चक्का फेंक (डिस्कस थ्रो) F56 में सिल्वर मेडल जीता.

  • दिल्ली में 1 सितंबर से खुुलेंगे स्कूल, बच्चों को भेजने को लेकर अभिभावकों की मिली जुली प्रतिक्रिया

दिल्ली सरकार ने स्कूलों को खोलने की अनुमति दे दी है. इस दौरान स्कूल खोलने को लेकर अभिभावकों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ अभिभावक बच्चे को स्कूल भेजने के पक्ष में नजर आ रहे हैं तो कुछ अभिभावकों का कहना है कि सरकार स्कूल खोलने में जल्दबाजी कर रही है पहले बच्चों की वैक्सीनशन का व्यवस्था करना चाहिए था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details