दिल्ली

delhi

पढ़ें शाम पांच बजे तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Sep 16, 2022, 5:02 PM IST

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल. कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें शाम पांच बजे तक की 10 बड़ी खबरें, बस एक क्लिक में..

10 बड़ी खबरें
10 बड़ी खबरें

  • SCO Summit: पीएम मोदी बोले, हम भारत को मैन्युफैक्चरिंग हब में बदलना चाहते हैं

पीएम नरेंद्र मोदी ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, चीन के राष्ट्रपति शी चिनपिंग और एससीओ के अन्य सदस्य देशों के नेताओं के साथ संगठन के वार्षिक शिखर सम्मेलन में हिस्सा लिया. पीएम मोदी ने शिखर बैठक से अलग द्विपक्षीय स्तर पर भी नेताओं से मुलाकात की.

  • दिल्ली हाईकोर्ट ने दिव्यांग छात्रा को AIIMS के PG में एडमिशन की दी अनुमति

दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने एक दिव्यांग छात्रा को AIIMS के परास्नातक पाठ्यक्रम में एडमिशन की अनुमति दे (Disabled girl student allowed admission in AIIMS) दी है. दरअसल, छात्रा ने सफदरजंग अस्पताल द्वारा जारी विकलांग प्रमाण पत्र को चुनौती दी थी, जिसमें उसे 100 फीसदी विकलांग बताया गया था.

  • सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- मुझे आज तक यह समझ नहीं आया कि शराब घोटाला है क्या

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति (New Excise Policy of Delhi Government) को लेकर चल रही जांच के बीच प्रदेश के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा है कि उन्हें आज तक यह समझ नहीं आया कि शराब घोटाला है क्या ( what is liquor scam).

  • वापी में केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, दमकलकर्मी मौके पर

गुजरात के वापी जीआईडीसी के वलसाड इलाके में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड दी गई, जिसके बाद दमकलकर्मियों ने मौके पर पुहंच कर आग पर काबू पा लिया. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

  • गुजरात में CM फेस बनने की चर्चा के बीच राघव चड्ढा बोले- सब मंजूर है...

गुजरात विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है सारी पार्टियां जोरशोर से तैयारी में जुट गई है. आम आदमी पार्टी के अंदरखाने चर्चा है कि पार्टी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पर दांव खेल सकती है. इन सब राजनीतिक चर्चा के बीच शुक्रवार को खुद राघव ने ऐसी बात कह दी कि अफवाह को और बल मिल गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details