दिल्ली

delhi

नोएडा प्राधिकरण पर किसानों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, देखें रात 9 बजे तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Sep 22, 2021, 9:01 PM IST

योगी के कार्यक्रम में कमांडो के साथ पहुंचा बच्चा, सीएम योगी ने किया मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण, नोएडा प्राधिकरण पर किसानों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन और किन मुद्दों पर जारी है राजनीति. एक क्लिक में पढ़िए देश और दिल्ली की खबर.

10 big news of delhi
देखें रात 9 बजे तक की 10 बड़ी खबरें

  • नोएडा प्राधिकरण पर किसानों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, पुलिस से नोकझोंक

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा के दादरी में सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में किसान व महिलाएं एकत्र हो गए और उन्होंने अर्धनग्न होकर नोएडा प्राधिकरण सेक्टर 6 में कुच कर दिया.

  • योगी के कार्यक्रम में कमांडो के साथ पहुंचा बच्चा, लोग बोले- जूनियर योगी

ग्रेटर नोएडा में मिहिर भोज की मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम में लिटिल योगी या जूनियर योगी आकर्षण का केंद्र बन गया. दरअसल एक बच्चा योगी आदित्यनाथ की वेशभूषा में दो कमांडो के साथ आयोजन स्थल पर पहुंचा. लोग उसे जूनियर योगी और लिटिल योगी के नाम से बुलाने लगे.

  • सीएम योगी ने किया मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण, नए विवाद की हो गई शुरुआत

ग्रेटर नोएडा में सीएम योगी ने राजा भोज की प्रतिमा का अनावरण तो कर दिया, लेकिन एक विवाद की शुरुआत हो गई. जानिए क्या थी वो बात, जिसके बाद एक समुदाय के लोगों ने सीएम के जाते ही मंच पर जाकर हंगामा किया.

  • प्रोफेसर योगेश सिंह बने दिल्ली विश्वविद्यालय के नए कुलपति

दिल्ली विश्वविद्यालय को कुलपति की तलाश खत्म हो गई है. दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रोफेसर योगेश सिंह दिल्ली विश्वविद्यालय के नए कुलपति बने हैं.

  • दिल्ली के रेस्तरां में महिला को साड़ी पहनकर जाने से रोका गया, वीडियो वायरल

दक्षिण दिल्ली के एक रेस्तरां ने एक महिला को प्रवेश नहीं करने दिया गया, क्योंकि उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी. महिला का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • कोरोना से प्रमाणित मौत पर 50 हजार रुपये का मुआवजा

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने कोरोना वायरस (Covid​​-19) के कारण मरने वालों के परिजनों को 50,000 रुपये अनुग्रह राशि देने की सिफारिश की है. इस बात की जानकारी केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को दी है.

  • अमेरिका के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, बाइडेन से करेंगे मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह अमेरिका के दौरे पर रवाना हुए. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के साथ विदेश मंत्री, एनएसए सहित एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल भी अमेरिका जा रहा है. पीएम ने कहा उनका अमेरिका दौरा महत्वपूर्ण वैश्विक मुद्दों पर सहयोग को आगे बढ़ाने का मौका होगा.

  • महंत नरेंद्र गिरि को बाघम्बरी मठ में दी गई भू-समाधि

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि को उनकी अंतिम इच्छा के अनुसार प्रयागराज के बाघम्बरी मठ में नींबू के पेड़ के नीचे भू-समाधि दी गई. इस दौरान बाघम्बरी मठ में बड़ी संख्या में साधु-संत मौजूद थे.

  • नरेंद्र गिरि सुसाइड केस : शिष्य आनंद और आद्या को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

महंत नरेंद्र गिरी संदिग्ध सुसाइड मामले में शिष्य आनंद गिरि और आद्या तिवारी को इलाहाबाद के सीजीएम कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दोनों को सीजेएम हरेंद्र नाथ की अदालत में पेश किया गया था.

  • राहुल गांधी द्वारा रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने के मामले में दिल्ली पुलिस से एक्शन टेकन रिपोर्ट तलब

राऊज एवेन्यू कोर्ट ने पुराना नांगल रेप मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग पर सुनवाई करते हुए दिल्ली पुलिस से एक्शन टेकन रिपोर्ट तलब की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details