दिल्ली

delhi

Investment: दुबई की इंडेफो कंपनी का ऐलान, भारत में करेंगे ₹200 करोड़ निवेश, जानें क्या है प्लान

By

Published : Jun 15, 2023, 9:59 AM IST

एशटेल ग्रुप ऑफ कंपनीज के स्वामित्व वाले दुबई स्थित ब्रांड Indefo भारत में निवेश करेगी. वह भारतीय वियरेबल बाजार में 200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी. बता दें, कंपनी का बिजनेस 24 देशों में फैला हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

Indefo CEO Anif Taas
इंडेफो सीईओ अनीफ तास

नई दिल्ली: कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड इंडेफो ने कहा कि वह 2024 के अंत तक भारतीय वियरेबल बाजार (Wearable Market) में 200 करोड़ रुपये का निवेश करेगा और उसका लक्ष्य तीन साल में 10 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करना है. कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी. एशटेल ग्रुप ऑफ कंपनीज के स्वामित्व वाले दुबई स्थित ब्रांड ने कहा कि वह छह वर्टिकल- स्मार्ट वॉच, साउंड बार, पोर्टेबल स्पीकर, टीडब्ल्यूएस (ट्रू वायरलेस स्टीरियो), बूमबॉक्स और पार्टी स्पीकर लॉन्च करने के लिए तैयार है.

कंपनी का 7 से अधिक देशों के बाजार पर पकड़
कंपनी ने एक बयान में कहा कि ये उत्पाद दो हजार से अधिक बड़े खुदरा दुकानों, अमेजॅन और कंपनी के अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध होंगे. इंडेफो के सीईओ अनीफ तास ने कहा, भारत में 200 करोड़ रुपये का निवेश विस्तार योजनाओं, साउंड टेक्नोलॉजी, नए वर्टिकल/उत्पादों को लॉन्च करने, मार्केटिंग और अन्य के लिए निर्देशित किया जाएगा. सात से अधिक देशों में एक महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा करने के बाद, इंडेफो भारत में अपनी उत्पाद लाइन ला रहा है और अन्य क्षेत्रों में पर्याप्त निवेश करने की योजना बना रहा है, जो गतिशीलता और आईटी में इसकी मुख्य विशेषज्ञता का पूरक है.

कंपनी का 24 देशों में बिजनेस
तास ने कहा, हमने पहले ही दक्षिण भारत में एक महत्वपूर्ण बाजार उपस्थिति स्थापित कर ली है और अब, इस लॉन्च के साथ हम देश के उत्तर और पश्चिम भागों में विभिन्न राज्यों में अपनी पहुंच का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं. साल 2003 में स्थापित एशटेल ने सफलतापूर्वक 24 देशों में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है. कंपनी ने कहा कि उसका उद्देश्य भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अत्याधुनिक तकनीक और सामर्थ्य के बीच की खाई को पाटना है.

ये भी पढ़ें-

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details