दिल्ली

delhi

Gulam Rasool Balyawi : 'योग गुरु रामदेव आतंकी, धीरेंद्र शास्त्री बहुरूपिया', JDU नेता के बिगड़े बोल

By

Published : Feb 13, 2023, 6:38 PM IST

Bihar Politics बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू के नेता और पूर्व विधान परिषद सदस्य गुलाम रसूल बलियावी ने योग गुरु रामदेव के आतंकी संगठन से संपर्क (Yoga Guru Ramdev terrorist) होने का आरोप लगाते हुए इसकी जांच कराने की मांग की है. उन्होंने इस दौरान चर्चा में आए धीरेंद्र शास्त्री को भी बहुरूपिया बताया है. पढ़ें पूरी खबर

Gulam Rasool Balyawi Etv Bharat
Gulam Rasool Balyawi Etv Bharat

जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलियावी

नवादा: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के नेता गुलाम रसूल बलियावी योग गुरु रामदेव और धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर बरसे. उन्होंने बाबा रामदेव को विदेशी बताया और कहा कि उनकी संपत्ति की जांच होनी चाहिए. नवादा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बलियावी ने बागेश्वर धाम के बाबा धीरेन्द्र शास्त्री पर भी जोरदार हमला (ghulam rasool balyawi controversial statement) किया.

ये भी पढ़ें: '...तो शहरों को कर्बला बना देंगे', बोले बलियावी- 'हमारे बच्चों को बताया जा रहा आतंकवादी'

गुलाम रसूल बलियावी के बिगड़े बोल : जेडीयू के पूर्व एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि रामदेव भारतीय नहीं हैं. उनका आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा या जैश-ए-मोहम्मद से संबंध है. इसके बाद बलियावी ने रामदेव को अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए का एजेंट भी बता दिया. उन्होंने कहा कि रामदेव भारत कब आए, कैसे आए और उन्हें इतना लोन कैसे मिल गया इसकी भी जांच होनी चाहिए.

'बागेश्वर धाम के बाबा धीरेन्द्र शास्त्री बहुरूपिया' :हाल ही में चर्चा में आए बागेश्वर धाम के बाबा धीरेन्द्र शास्त्री को गुलाम रसूल बलियावी ने बहुरूपिया बताया (Dhirendra Shastri bahrupiya). उन्होंने कहा कि इस तरह के बहरूपियों की हमारे देश में कोई जगह नहीं है. कपड़े और मेकअप से कोई देश को गुमराह नहीं कर सकता.

गुलाम रसूल बलियावी

सैनिक भर्ती में मुस्लिमों को मिले 30 फीसदी आरक्षण : जेडीयू नेता यही नहीं रुके उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अगर पाकिस्तान से निपटने में डर लग रहा है (Modi Is Afraid To Deal With Pakistan) तो सेना में 30 फीसदी मुस्लिम युवकों को जगह दें, पाकिस्तान आंख नहीं दिखा पाएगा. साथ ही, बलियावी ने कहा कि जब पाकिस्तान मिसाइल बनाकर भारत को दिखा रहा था तो एक मुसलमान का बेटा ही सामने आया था, जिसका नाम एपीजे अब्दुल कलाम था, उसने ही पाकिस्तान को जवाब दिया था. बलियावी ने मुस्लिम सेफ्टी कानून बनाने की भी मांग रखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details