दिल्ली

delhi

बिहार : 5 मंजिली इमारत से गिरकर महिला की मौत, देह व्यापार से कनेक्शन में उलझी पुलिस

By

Published : Oct 31, 2022, 4:51 PM IST

लखीसराय में एक महिला की 5 मंजिली इमारत से गिरकर मौत (woman died in lakhisarai) हो गई. ये हादसा है या फिर हत्या इसकी जांच के लिए पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है. साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

lakhisarai
lakhisarai

लखीसरायः बिहार के लखीसराय के चितरंजन रोड स्थित में एक 5 मंजिला इमारत से गिरकर महिला की दर्दनाक मौत हो गई. महिला की मौत पर स्थानीय लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि जिस मकान में महिला रहती थी उसमें देह व्यापार का भी काम चल रहा था. महिला के गिरने से पहले घर में कुछ पुरुष भी देखे गए थे. साथ ही घर में काफी शोरगुल भी हो रहा था. इधर पुलिस ने खून से लथपथ महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिला गिरी है या फिर ये हत्या की साजिश रची गई है. घर से ही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ेंः पटना में चौकीदार की गोली मारकर हत्या, घर से निकलते ही बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

''5 मंजिला इमारत से एक महिला गिर गई. उसकी मौत हो चुकी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया है. महिला इमारत से गिरी है या फिर कुछ और मामला है हम जांच कर रहे हैं. एक महिला को घर से ही हिरासत में लिया गया है. लोगों ने बताया कि महिला के गिरने से पहले वहां दो जेंट्स (पुरुष) देखे गए थे. हम पूरे मामले की तफ्तीश कर रहे हैं''- सैयद इमरान मसूद, एएसपी, लखीसराय

आरोपी युवक फरारःघटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस मकान से महिला ने जान दी है, उस मकान में कई वर्षों से देह व्यापार का धंधा चल रहा था. जिससे स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं, इस घटना के घटते ही स्थानीय लोगों द्वारा मकान परिसर में ताला लगाकर जमकर नारेबाजी करते हुए इसका विरोध भी किया गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि भवन के छत पर दो युवक नजर आए थे. महिला ऊपर से नीचे गिरी माथे में काफी चोट भी लगी. जिसके कारण उक्त महिला की मौत हुई. हालांकि थोड़ी देर में ही दोनों युवक ने लखीसराय के एक हॉस्पिटल में ले जाकर महिला को भर्ती कराया और वहां से नौ दो ग्यारह हो गए.

हिरासत में एक महिलाः इस घटना की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर उक्त मकान में एक रह रही एक महिला को हिरासत में लिया और थाने ले गए. जहां महिला से पूछताछ की जा रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि महिला ही मृतक महिला की मौत मामले कोई उद्भेदन कर सकती है. बरहाल घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है और स्थानीय पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में महिला के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई है. जिस महिला को गिरफ्तार किया गया वह लखीसराय की रहने वाली बताई जा रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिसः इस संबंध में लखीसराय के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि आज सुबह चितरंजन रोड स्थित एक निजी भवन से गिरकर महिला की मौत हुई है. मौत किन कारणों से हुई है इसका पता नहीं चल पाया है. नगर थाना द्वारा इसकी जानकारी ली जा रही है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details