दिल्ली

delhi

जादू टोने के लिए किशोरी की हत्या, बोरी में मिली लाश

By

Published : Nov 5, 2022, 12:46 PM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में घर से धान काटने निकली किशोरी का शव बोरी में मिला (murder in Rae Bareli). किशोरी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. किशोरी की मौत के पीछे जादू टोने की आशंका जताई जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रायबरेली: जिले में शुक्रवार देर रात डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गहरवारी गांव में एक किशोरी का शव बोरी में भरा मिला. इससे गांव में सनसनी मच गई. किशोरी खेत पर धान काटने के लिए घर से निकली थी. जब देर तक वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन, वह नहीं मिली. गांव के ही निवासी रामकुमार के बेटे ने मुर्गी फार्म पर बोरे में भरा हुआ किशोरी का शव देखा तो शोर मचाया. ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों की तहरीर पर रामकुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया. मृतका की मौत के पीछे जादू टोने की आशंका जताई जा रही है.

जानकारी देते एसपी आलोक प्रियदर्शी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले की डलमऊ कोतवाली क्षेत्र की घुरवारा चौकी के रसूलपुर गहरवारी गांव निवासी देशराज की पुत्री रूबी शुक्रवार दोपहर अपने खेत पर धान काटने के लिए घर से निकली थी. लेकिन, जब देर शाम होने पर भी वह घर नहीं पहुंची तो घरवालों को उसकी चिंता हुई. परिजनों ने रूबी की तलाश शुरू कर दी. इसी बीच खेत के पास रामकुमार के घर के बगल में बने उसके मुर्गी फार्म पर जब उसका लड़का पहुंचा तो बोरी में किशोरी के शव को देख उसने शोर मचाया.

इसे भी पढ़े-फिरोजाबाद में शादी का झांसा देकर बीएससी छात्रा से पीएसी जवान ने किया दुष्कर्म

मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे और रोने बिलखने लगे. इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में जांच शुरू कर दी. पुलिस को जांच में पता चला कि रामकुमार झाड़ फूंक का काम करता है. उसी के खिलाफ तहरीर (murder in Rae Bareli ) मिलने पर मुकदमा दर्ज कर रामकुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़े-बिना मान्यता के नर्सिंग कॉलेज चलाने वाले डॉक्टर दंपति की 50 करोड़ की संपत्ति जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details