दिल्ली

delhi

Suicide Attempt In Bhatapara: भाटापारा में एक ही परिवार के 4 लोगों ने की खुदकुशी की कोशिश

By

Published : Jul 8, 2023, 7:46 AM IST

Updated : Jul 8, 2023, 3:52 PM IST

Suicide Attempt In Bhatapara बलौदाबाजार के भाटापारा में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने खुदकुशी की कोशिश की है. पारिवारिक कलह के बाद परिवार के लोगों ने यह घातक कदम उठाया है. . Balodabazar News

Suicide Attempt In Bhatapara
भाटापारा में खुदकुशी की कोशिश

बलौदाबाजार: भाटापारा में एक परिवार के चार सदस्यों ने जान देने की कोशिश की है. परिवार में आए दिन हो रहे कलह और विवाद की वजह से इन लोगों ने सुसाइड का प्रयास किया. घटना के बाद चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खुदकुशी की कोशिश करने वालों में एक महिला, उसके दो बच्चे और महिला का भाई शामिल है. यह परिवार बेमेतरा के चिचोली गांव का रहने वाला है. पुलिस केस की तफ्तीश में जुट गई है.

कलह के बाद उठाया जानलेवा कदम : बेमेतरा जिले के चिचोली गांव में रहने वाले यादव परिवार में ये घटना हुई. बताया जा रहा है कि घटना से पहले परिवार में काफी कलह हुई. जिसके बाद चार लोगों ने यह जानलेवा कदम उठाया. बेमेतरा का चिचोली गांव भाटापारा से सटा हुआ है. इसलिए गांव के आस पास के लोगों ने इन सभी को भाटापारा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. ताकि इन लोगों की जान बचाई जा सके.

Woman Dead Body Found In Gaurela: फंदे से लटकी मिली महिला की लाश, मायके पक्ष ने लगाया हत्या आरोप
Action On Encroachment :केरोसिन डालकर सुसाइड की धमकी ,सरकारी जमीन से कब्जा हटाने पहुंची थी टीम
Son Killes Mother : कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या, शराब के नशे में घोंटा गला

पुलिस मामले की जांच में जुटी:घटना के बारे में पता लगने के बाद बेमेतरा जिले की नांदघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. परिवार और पड़ोस में रहने वाले लोगों से पूछताछ जारी है. जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. पुलिस की तरफ से इस मामले में अब तक कोई बयान नहीं आया है.

Last Updated :Jul 8, 2023, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details