दिल्ली

delhi

सीधी में महिला के साथ बर्बरता! मुंह में मिट्टी डालकर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, सीने पर पटका पत्थर

By

Published : May 30, 2023, 10:42 PM IST

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक महिला के साथ हैवानियत की वारदात सामने आई है. जहां शौच के लिए गई महिला के प्राइवेट पार्ट में दो युवकों ने डंडा डाल दिया, इसके बाद आरोपियों ने महिला के सीने पर पत्थर पटक दिया. बता दें महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है.

crime news
क्राइम न्यूज

सीधी।मध्यप्रदेश में आए दिन महिला अपराध से जुड़ी कई घटनाएं सामने आती है. जहां कभी नाबालिग तो कभी बुजुर्ग महिला हवस और नृशंसता का शिकार होती हैं. ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सीधी जिले के अमिलिया थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक शौच गई महिला के साथ कुछ युवकों ने छेड़छाड़ करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. आरोपियों की नृशंसता की हद यही नहीं रुकी, घटनाक्रम के बाद युवकों ने महिला के सीने पर एक पत्थर पटक दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा: महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वह अपने घर से सुबह शौच के लिए निकली थी, तो कुछ ही दूरी पर दो युवक पहले से घात लगाए बैठे थे. जैसे ही युवकों ने महिला को अकेला पाया तो उसके मुंह में मिट्टी डाल दी और इसके बाद प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. इसके बाद उसके सीने पर एक पत्थर भी पटक दिया. वही जब महिला ने शोर मचाया तो दोनों आरोपी उसे वहां छोड़कर भाग गए. महिला ने बताया वे दोनों आरोपी उसके ही परिवार के रहने वाले हैं. महिला का उनसे पुराना विवाद है. महिला के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर एंबुलेंस के माध्यम से पीड़िता को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल अमिलिया ले गई. जहां महिला की स्थिति प्राथमिक इलाज के बाद नाजुक होने के चलते जिला अस्पताल सीधी के लिए रेफर कर दिया गया है.

क्राइम की कुछ खबरें यहां पढ़ें

घरेलू विवाद में दिया घटना को अंजाम:वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एसपी सीधी डॉ रविंद्र वर्मा ने जानकारी दी है कि अमिलिया पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है. पूरा मामला आपसी घरेलू विवाद का भी बताया जा रहा है. फिलहाल इसमें वास्तविकता क्या है, यह तो पुलिस विवेचना और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details