दिल्ली

delhi

MP : कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के पायलट वाहन ने अधेड़ को मारी टक्कर, मौत, घायलों को अस्पताल पहुंचाया

By

Published : Aug 1, 2022, 10:06 PM IST

शिवपुरी में आज कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के काफिले में शामिल पायलट वाहन ने अधेड़ काे टक्कर मार दी, जिसके बाद ही उसकी मौके हो गई. इसके बाद मंत्री वहीं सड़क किनारे कुर्सी डालकर आधे घंटे तक बैठी रहीं, इस कारण सड़क पर जाम की स्थिति बन गई . (Shivpuri Accident) (man dies in collision with pilot vehicle) (sports minister yashodhara raje scindia)

shivpuri accident man dies in collision with pilot vehicle
यशोधरा राजे सिंधिया के पायलट वाहन से हादसा

शिवपुरी।प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी में संगठन की बैठक में शामिल होने के लिए आ रही थीं, इसी बीच रास्ते में करैरा के पास कालीपहाड़ी क्षेत्र में उनके काफिले में शामिल पायलट वाहन ने एक अधेड़ को टक्कर मार दी, इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया, इस दौरान मंत्री भी करीब आधे घंटे तक वहीं बैठी रहीं, जिससे फोरलेन हाईवे पर जाम के हालात निर्मित हो गए.(Shivpuri Accident) (man dies in collision with pilot vehicle) (sports minister yashodhara raje scindia)

गाड़ी में सवार सुरक्षाकर्मी भी चोटिल

गाड़ी में सवार सुरक्षाकर्मी भी चोटिल: खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भोपाल से झांसी होते हुए शिवपुरी आ रही थीं, इस बीच रास्ते में करैरा से करीब 15 किमी पहले कालीपहाड़ी क्षेत्र में उनके पायलट वाहन ने सड़क पार कर रहे वृद्ध हरगोविंद परिहार को टक्कर मार दी. हादसे में हरिगोविंद की मौके पर ही मौत हो गई, इसके अलावा घटना में गाड़ी में सवार कुछ सुरक्षाकर्मियों को भी चोट आई हैं. घटना की जानकारी लगने के बाद करैरा एसडीएम, एसडीओपी, थाना प्रभारी सहित मुख्यालय से कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल भी मौके पर पहुंच गए.

आधे घंटे तक बैठी रहीं कैबिनेट मंत्री

Bus Accident Ujjain : उज्जैन से आगर की ओर जा रही बस पलटी, दर्जनभर यात्री घायल

आधे घंटे तक बैठी रहीं कैबिनेट मंत्री:हाइप्रोफाइल मामला होने की वजह से करैरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक भी मौके पर पहुंच गए, इस दौरान मंत्री वहीं सड़क किनारे कुर्सी डालकर आधे घंटे तक बैठी रहीं. जब सभी घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया, उसके बाद ही वे वहां से निकलीं और शिवपुरी पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details