दिल्ली

delhi

बस्तर में सुरक्षाबलों के 190 जवान कोरोना संक्रमित, पुलिस प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

By

Published : Jan 14, 2022, 12:25 AM IST

बस्तर में सुरक्षाबल के 190 जवान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अधिकारियों में हड़कंप है. इससे पहले कोविड को देखते हुए अधिकारियों ने जवानों के लिए कई एहतियात तय किए थे. लेकिन उनकी सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं और एक बड़ी संख्या में जवानों के कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा किया गया है.

190 soldiers of security forces corona infected in Bastar
बस्तर में सुरक्षाबलों के 190 जवान कोरोना संक्रमित

जगदलपुरः बस्तर में सुरक्षाबलों के 190 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अधिकारियों में हड़कंप है. इससे पहले कोविड को देखते हुए अधिकारियों ने जवानों के लिए कई एहतियात गाइडलाइन तय की थी. लेकिन उनकी सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं और एक बड़ी संख्या में जवानों के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना है. बस्तर में नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अंदरूनी इलाकों में सुरक्षा कैंप स्थापित किए गए हैं.

सुरक्षाबल के जवान कोरोना पॉजिटिव.

सबसे अधिक सुकमा से निकले पॉजिटिव जवान

कोरोना पॉजिटिव जवानों में सीआरपीएफ, बीएसएफ, आइटीबीपी, एसटीएफ एवं अन्य केंद्रीय सुरक्षाकर्मियों की तैनाती है. सुरक्षा कैंपों में तैनात अधिकतर सुरक्षाबल के जवान देश के अलग-अलग राज्यों के निवासी हैं. वह छुट्टी पर अपने कैम्प से घर तक के लिए आवागमन करते रहे हैं. बस्तर आईजी सुंदर राज पी. ने बताया कि घर से वापस आने वाले जवानों के लिए 14 दिन क्वारंटाइन की व्यवस्था की गई है. 14 दिनों के बाद कोरोना किट से उनकी जांच भी कराई जाती है. हाल में कोविड पॉजिटिव जवानों में सुकमा के 160 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. वहीं, बीजापुर में 19 जवान व नारायणपुर में 10 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें - कोविड-19: चार दिन में 97 की गई जान, 70 ने नहीं लगवाया था टीका

ABOUT THE AUTHOR

...view details