दिल्ली

delhi

Sachin Pilot Attack on BJP : सचिन पायलट ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- जांच एजेंसियों की कार्रवाई की टाइमिंग संदिग्ध

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 26, 2023, 10:35 PM IST

राजस्थान में ईडी की ओर से पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर मारे गए छापे पर सचिन पायलट ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दिल्ली में मीडिया से बातचीत में कहा कि जांच एजेंसियों की कार्रवाई की टाइमिंग संदिग्ध है.

Sachin Pilot Attack on BJP
Sachin Pilot Attack on BJP

नई दिल्ली.राजस्थान विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच पेपर लीक प्रकरण में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर कार्रवाई की है. साथ ही सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को एक मामले में समन जारी किया है. इस कार्रवाई पर कांग्रेस नेता व पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है.

सचिन पायलट ने बातचीत में कहा कि आज राजस्थान में जांच एजेंसियों ने जो कार्रवाई की है, उनकी टाइमिंग बहुत संदिग्ध है. देश और प्रदेश इसे बहुत गंभीरता से देख रहा है. उन्होंने कहा कि बिना नोटिस के जिस तरह से राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर रेड डाली गई है. वह इस बात का संकेत है कि अगर बीजेपी राजनीतिक तौर पर कमजोर पड़ेगी तो जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करेगी और लोगों में डर पैदा करेगी. पायलट ने कहा कि हम इस कार्रवाई का विरोध करते हैं.

इसे भी पढ़ें -Rajasthan assembly Election 2023: ईडी की कार्रवाई के बीच डोटासरा समर्थकों से बोले- मुझे कोई तकलीफ नहीं, करने दें इन्हें इनका काम

वैभव गहलोत को लेकर यह बोलेःसचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को जो समन दिया गया है, वो 12 साल पुराने मामले में है. उन्होंने कहा कि चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अचानक समन भेजना, इसके पीछे क्या सोच हो सकती है, इसे सब समझते हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि इन कार्रवाइयों से किसी को डरने की जरूरत नहीं है. हम यह चुनाव मजबूती के साथ लड़ेंगे और जीतेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details