दिल्ली

delhi

Kabul Blasts: ट्विटर पर छलका राशिद खान का दर्द, कहा 'अफगानियों को मारना बंद करो'

By

Published : Aug 27, 2021, 7:31 PM IST

Updated : Aug 27, 2021, 8:09 PM IST

अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान और मोहम्मद नबी ने काबुल एयरपोर्ट पर हुए सीरियल बम ब्लास्ट पर दुख व्यक्त किया है. इस विस्फोट में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. घटना पर दोनों अफगान खिलाड़ियों ने ट्वीट करके दुख जताया है.

Kabul Airport Attack  Rashid Khan  Mohammad Nabi  मोहम्मद नबी  क्रिकेटर राशिद खान  अफगानिस्तान  काबुल एयरपोर्ट  खेल समाचार  Sports News
राशिद खान और मोहम्मद नबी

काबुल:अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान और मोहम्मद नबी ने सोशल मीडिया के जरिए काबुल में हुए धमाके पर निराशा जताई है. काबुल एयरपोर्ट के बाहर गुरुवार की रात हुए दो धमाकों में करीब 72 लोगों की मौत हुई है और 140 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

राशिद ने ट्वीट कर कहा, "काबुल एक बार फिर रक्तरंजित हो रहा है. कृपया अफगान को मारना बंद करो."

नबी ने ट्वीट कर लिखा, "मैं अपने देशवासियों, जिन्होंने इस हमले में काबुल हवाई अड्डे के आसपास के क्षेत्र में अपनी जान गंवाई, के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. हम कड़ी से कड़ी शब्दों पर ऐसे हमलों की निंदा करते हैं और दुनिया से आग्रह करते हैं कि इस कठिन समय से निकलने में अफगानों की मदद करें."

यह दूसरी बार है, जब राशिद ने सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान की स्थिति के बारे में दुनिया और उसके नेताओं से अपील की.

यह भी पढ़ें:मोहब्बत में इस क्रिकेटर्स ने तोड़ी रिश्तों की बेड़ियां, लेकिन ये खुशियां चंद लम्हों की थीं

स्टार लेग स्पिनर ने 10 अगस्त को ट्वीट कर दुनिया के नेताओं से अपने देशवासियों को अराजकता में नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था.

Last Updated :Aug 27, 2021, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details