दिल्ली

delhi

Priyanka Gandhi Attack On Modi: प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा- पीएम मोदी की गारंटी खोखली

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 6, 2023, 4:37 PM IST

Updated : Oct 6, 2023, 7:02 PM IST

Priyanka Gandhi Attack On Modi: प्रियंका गांधी शुक्रवार को कांकेर पहुंचीं. यहां उन्होंने पंचायतीराज महासम्मेलन में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला बोला. प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी की गारंटी खोखली है.

Priyanka Gandhi Attack On Modi
प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला

पीएम मोदी की गारंटी खोखली

कांकेर: कांकेर में शुक्रवार को कांग्रेस की तरफ से पंचायती राज महासम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शामिल हुईं. यहां उन्होंने एक बड़ी सभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने मोदी के गारंटी को खोखला करार दिया है. साथ ही प्रियंका गांधी ने लोगों से वोट को लेकर जागरुक बनने की अपील की है.

"मोदी की गारंटी खोखली":कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि" मोदी सिर्फ चाहते हैं कि सभी संपत्ति उनके उद्योगपति दोस्तों को मिल जाए ताकि उस संपत्ति का इस्तेमाल चुनाव में किया जा सके. यह सिर्फ सत्ता में रहना चाहते हैं. ये लोग पब्लिक की भलाई नहीं कर सकते.पीएम मोदी छत्तीसगढ़ में ज्यादा धान खरीदी पर भी झूठ बोल रहे हैं. मैं मोदी से पूछना चाहती हूं कि बनारस में धान का क्या दाम है. बनारस तो मोदी जी का क्षेत्र है. अगर आप ही धान का दाम किसानों को दे रहे हैं. तो बताइए वहां कितना दाम दे रहे हैं.मोदी की गारंटी क्या है. हमारे खाते खाली हैं. रोजगार देने का वादा किया था. लेकिन 45 साल में आज देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. मोदी की गारंटी खोखली है."

मोदी ने गरीबों का पैसा छीनकर उद्योगपतियों को दिया:प्रियंका गांधी ने कहा कि, "आपके पैसे आपकी संपत्ति छीनी जा रही है. गरीबों से पैसा छीनकर उद्योगपतियों को दिया जा रहा है. कांग्रेस की सरकार ने आपकी संपत्ति दोबारा आपके हाथों में दी है. 5 साल में लगभग 2 लाख करोड़ लोगों के खाते में पैसे आए हैं. गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ के नारे के साथ लोगों को मजबूत किया जा रहा है."

Priyanka Gandhi On Caste Census: कांकेर में प्रियंका गांधी का ऐलान, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार दोबारा बनी तो होगी जाति जनगणना, मोदी राज में टैक्स बढ़ा
Priyanka Gandhi Visit To Chhattisgarh: कांकेर में पंचायती राज महासम्मेलन में प्रियंका गांधी, कहा- छत्तीसगढ़ के हर गांव गली में हो रहा विकास
Priyanka Gandhi Visit Chhattisgarh: कांकेर के पंचायती राज महासम्मेलन में प्रियंका गांधी हुई शामिल, कहा- "पंचायती राज को कांग्रेस ने सशक्त किया"

गौठान की महिलाएं बन रहीं आत्मनिर्भर: कांग्रेस महासचिव ने गौठानों को लेकर कहा कि, "गौठान समितियों से लाखों लोगों को रोजगार मिला है. उत्तर भारत में आवारा पशु की सबसे बड़ी समस्या है. महिलाएं परेशान हैं. पुरुषों को खेत की निगरानी करनी पड़ती है. छत्तीसगढ़ में गौठान योजना से यह समस्या हल हुई है और इससे आपको रोजगार मिला है. लोगों की कमाई हो रही है. महिलाएं भी इस योजना से खुश हैं. महिलाएं समूह बनाकर काम कर रहीं हैं. वह आत्मनिर्भर बन गईं हैं."

बता दें कि कांकेर में प्रियंका गांधी ने भव्य सभा को संबोधित किया. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. कांग्रेस महासचिव ने भरे मंच से न सिर्फ चुनावी हुंकार भरी बल्कि केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किया.

Last Updated :Oct 6, 2023, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details