दिल्ली

delhi

पोर्नोग्राफी केस : कास्टिंग डायरेक्टर समेत चार गिरफ्तार, राज कुंद्रा से जुड़ा है मामला

By

Published : Feb 22, 2022, 12:07 PM IST

Updated : Feb 22, 2022, 12:44 PM IST

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि व्यवसायी राजकुंद्रा बॉलीवुड अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति हैं. पकड़े गए लोगों में एक कास्टिंग डायरेक्टर भी शामिल है.

arrest
गिरफ्तारी कॉन्सेप्ट फोटो

मुंबई :उद्योगपति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, यह पिछली गिरफ्तारियों के अतिरिक्त है. क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि पोर्नोग्राफी केस का आरोपी नरेश कुमार गोवा में छिपा है. उसके वर्सोवा पहुंचने की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को मुंबई के वर्सोवा इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने चार लोगों को गिरफ्तार किया. एक आरोपी को वर्सोवा इलाके से जबकि तीन को बोरिवली से दबोचा गया. खबरों के मुताबिक चार लोगों में एक पेशे से कास्टिंग डायरेक्टर है, बाकी तीन उसके सहयोगी हैं.

पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया

आरोपियों की पहचान नरेश कुमार रामावतार पाल (29), सलीम गुलाब सैय्यद (30), अब्दुल गुलाब सैयद (24) और अमन सुभाष बरनावर (22) के रूप में हुई है. क्राइम ब्रांच ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से ही चारों आरोपी फरार चल रहे थे. इन आरोपियों पर मॉडल को अश्लील फिल्में शूट करने के लिए मजबूर करने का आरोप है.

यह भी पढ़ें-शर्लिन चोपड़ा बोलीं- राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने दी अंडरवर्ल्ड की धमकी, भेजा मानहानि नोटिस

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में, सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा को अश्लील सामग्री के निर्माण और स्ट्रीमिंग के आरोपों में से एक मामले में गिरफ्तारी से चार सप्ताह की सुरक्षा प्रदान की थी. इससे पहले पिछले साल 20 सितंबर को, राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी.

यह भी पढ़ें-पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा

राज को 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. कुंद्रा के खिलाफ कथित रूप से 'हॉटशॉट्स' नामक एक ग्राहक-संचालित मोबाइल ऐप का उपयोग करके अश्लील फिल्मों का निर्माण और वितरण करने के आरोप लगाए गए थे. कुंद्रा ने सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा था कि उन्हें झूठा फंसाया गया है.

(एजेंसी इनपुट)

Last Updated :Feb 22, 2022, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details