दिल्ली

delhi

छेड़छाड़ का मुकदमा वापस नहीं लेने पर शाहजहांपुर में युवक ने महिला की नाक काटी

By

Published : Apr 4, 2023, 10:08 PM IST

घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हुई. यहां एक गांव की महिला के साथ तीन साल पहले युवक ने छेड़छाड़ की थी. उस समय महिला ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. उसी मुकदमे को वापस लेने का युवक दबाव बना रहा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में छेड़छाड़ का मुकदमा वापस न लेने पर आरोपी युवक ने महिला की नाक काट दी. दबंग युवक ने खौफनाक वारदात बीच सड़क पर उस समय अंजाम दी जब महिला अपने घर जा रही थी. नाक कटने पर महिला मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ी. आनन-फानन में परिजन महिला को लेकर थाने पहुंचे, जहां से पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

बताया जा रहा है कि महिला ने छेड़छाड़ के मामले में युवक के खिलाफ तीन साल पहले केस दर्ज कराया था. इसी केस को वापस लेने को लेकर युवक महिला को कई बार नाक काटने की धमकी दे चुका था. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना शाहजहांपुर जनपद के थाना खुटार के गांव की है

गांव में सोमवार की शाम महिला बाजार से खरीदारी करने जा रही थी. इसी दौरान गांव के रहने वाले राजेश ने महिला को घेर लिया और मुकदमा वापस लेने की बात कहने लगा. महिला के विरोध करने पर दबंग ने गेहूं काटने वाली दरांती से महिला की नाक काट कर अलग कर दी. हमले में महिला लहूलुहान होकर बीच सड़क पर ही बेहोश होकर गिर पड़ी.

बाजार में मौजूद पहचान वालों की जानकारी पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए. परिजन महिला की कटी नाक लेकर थाने पहुंचे. महिला की हालत देखकर पुलिस ने उसे पहले अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि तीन साल पहले आरोपी राजेश ने महिला के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसके चलते महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले में अभियोग पंजीकृत कर राजेश को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में एसपी ग्रामीण संजीव वाजपेई का कहना है कि राजेश नाम के युवक ने एक महिला की धारदार हथियार से नाक काट दी. इस मामले में अभियोग पंजीकृत किया गया है और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद के नाबालिग बेटों की रिहाई से जुड़े मामले में नहीं हो सकी सुनवाई, मिली अगली तारीख

ABOUT THE AUTHOR

...view details