दिल्ली

delhi

कोलकाता : एसएसकेएमएच के सीटी स्कैन मशीन में लगी आग

By

Published : Nov 18, 2022, 7:42 AM IST

कोलकाता के प्रमुख एसएसकेएम (सेठ सुखलाल करनानी मेमोरियल हॉस्पिटल) अस्पताल में गुरुवार रात सीटी स्कैन मशीन में आग लग गई. आग बुझाने के लिए दस दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और स्थानीय निवासियों ने कोलकाता पुलिस को मरीजों को निकालने में मदद की.

Kolkata Fire breaks out in SSKMHs CT scan machine
कोलकाता : एसएसकेएमएच के सीटी स्कैन मशीन में लगी आग

कोलकाता : कोलकाता के प्रमुख एसएसकेएम (सेठ सुखलाल करनानी मेमोरियल हॉस्पिटल) अस्पताल की इमारत की दूसरी मंजिल पर गुरुवार को आग लग गई. बताया गया कि सीटी स्कैन मशीन में आग लगी थी. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की नौ गाड़ियां भेजी गईं. जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात करीब 10:30 बजे लगी आग पर काबू पा लिया गया. किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

पढ़ें: ईडी ने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ और एक्ट्रेस चार्मी से 12 घंटे तक की पूछताछ

अस्पताल में आपातकालीन सेवाएं फिर से शुरू कर दी गई हैं. बिजली, आवास, युवा सेवाएं और खेल राज्य मंत्री अरूप बिस्वास ने प्रेस को बताया कि सीटी स्कैन मशीन में आग लगी थी. आग के कारणों की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. कोलकाता के पुलिस आयुक्त विनीत कुमार गोयल ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है.

पढ़ें: राजीव गांधी हत्याकांड: सरकार ने दोषियों की रिहाई के आदेश की समीक्षा के लिए दायर की याचिका

उन्होंने कहा कि फोरेंसिक विशेषज्ञ मामले की आगे जांच करेंगे. पुलिस को संदेह है कि आग बिजली के शार्ट सर्किट के कारण लगी. अस्पताल में आपातकालीन सेवाएं फिर से शुरू कर दी गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details