दिल्ली

delhi

बिहार: पंचायत का तालिबानी फरमान, उठक-बैठक के बाद चटवायी थूक, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 17, 2022, 6:44 PM IST

बिहार में हत्या, लूट के बीच आम लोगों का कानून हाथ में लेने का मामला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बेगूसराय का है, जहां 12 हजार रुपए चोरी के आरोप में युवक को थूक चटवाया गया. मामले में अभी तक पुलिस के पास लिखित शिकायत नहीं की गई है. पढ़ें पूरी खबर..

बिहार के बेगूसराय में युवक को थूक चटवाया
बिहार के बेगूसराय में युवक को थूक चटवाया

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर पंचायत का तालिबानी फरमान सामने आया (Talibani decision of Panchayat in Begusarai) है. चोरी के आरोप में युवक को भरी पंचायत के बीच ना सिर्फ उठक-बैठक कराया बल्कि थूक भी चटवाया. यह मामला बखरी थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की बतायी जा रही है. पंचायत के इस फैसले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पढ़ें-बात नहीं मानने पर पूर्व मुखिया ने युवक को पीटा, चटवाया थूक, 6 गिरफ्तार

"युवक के साथ उठक-बैठक सहित अमानवीय कृत के बारे में कोई लिखित जानकारी थाना को नहीं मिली है. मामले के बारे में अन्य श्रोतों से जानकारी मिली है. इस तरह की हरकत करने की इजाजत किसी को नहीं है. इस मामले में जो भी लोग दोषी होंगे उनपर कानूनी कार्रवाई की जायेगी."-हिमांशु कुमार सिंह,बखरी थाना प्रभारी

युवक पर चोरी का आरोपःबताया जाता है कि मोहनपुर गांव के एक घर में चोरी करते हुए युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया था, जिसके बाद कुछ लोगो की पंचायत में अमानवीय चेहरा देखने को मिला. पंचायत में आरोपी को थूक चटवाया गया और उठक बैठक भी कराया गया. वहीं मौजूद भीड़ तमाशबीन बनकर बनी रही. वहीं दण्ड देने के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले किये बिना छोड़ दिया गया. इस दौरान कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बनवा रहे थे, कुछ लोग फोटो कैज कर रहे थे.

12 हजार चोरी का आरोपः मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक बखरी थाना क्षेत्र के बागवान पंचायत के वार्ड नंबर 11 का रहने वाला बताया जा रहा है. युवक पर एक घर में घूस कर 12 हजार रुपये नगद चुराने का आरोप है. फिलहाल इस फैसला के बारे में स्थानीय पुलिस के पास लिखित जानकारी नहीं दी गई है. ईटीवी भारत वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पढ़ें-पंचायत का तालिबानी फरमान: अवैध संबंध के आरोप में दोनों की पिटाई, VIDEO VIRAl होने पर हरकत में आयी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details