दिल्ली

delhi

UP: गुस्से में कर दी पत्नी की हत्या, फिर रात भर शव के पास लेटा रहा पति

By

Published : Sep 9, 2022, 3:48 PM IST

यूपी के सहारनपुर में बच्चा नहीं होने पर सफाई कर्मचारी ने होमगार्ड पत्नी के सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं पत्नी के शव के पास लेटा रहा.

Etv Bharat
गुस्से में कर दी पत्नी की हत्या

सहारनपुर: देहात कोतवाली क्षेत्र में बांझपन को लेकर पत्नी की हत्या करने मामला सामने आया है. यहां बच्चा नहीं होने से नाराज नगर निगम के सफाई कर्मचारी ने होमगार्ड पत्नी के सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी है. हैरत की बात है कि हत्या के बाद आरोपी पति पत्नी के शव के पास पलंग पर लेटा रहा. सूचना पर पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी राजेश कुमार.

मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरा कदीम गांव का है. देहात कोतवाली पुलिस के अनुसार यहां नगर निगम में सफाई कर्मचारी विनोद (40) अपनी होमगार्ड पत्नी लक्ष्मी के साथ रहता है. विनोद और लक्ष्मी की शादी करीब 7 साल पहले हुई थी. शादी के इतने दिन बीत जाने के बाद भी उन्हें संतान का सुख नहीं मिला. पत्नी को बच्चा नहीं होने से पति विनोद नाराज रहता था. इसके चलते दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. गुरुवार की देर शाम को विनोद और लक्ष्मी दोनों ड्यूटी से घर लौटे.

देहात कोतवाली पुलिस के मुताबिक रात करीब 9 बजे दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि विनोद ने डंडा उठाकर लक्ष्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान लक्ष्मी के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी की हत्या के बाद विनोद पत्नी के शव के पास रात भर पलंग पर लेटा रहा, जबकि पत्नी का शव जमीन पर पड़ा था. घटना की जानकारी पर पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी.

यह भी पढ़ें-सोनभद्र में दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से वृद्ध की हत्या

सूचना मिलते ही देहात कोतवाली पुलिस आनन-फानन मौके पर पहुंची, जहां विनोद घर की सारी लाइट बंद करके अंधेरे में लेटा हुआ था. हालांकि घर का मेन गेट और कमरे का दरवाजा खुला मिला. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो शराब के नशे में धुत विनोद ने बताया कि उसकी पत्नी लक्ष्मी को बच्चे नहीं हो रहे थे, जिसके चलते उनके बीच विवाद होता रहता था. उसने बताया कि वो पत्नी को मारना नहीं चाहता था, लेकिन सिर में डंडा लगने से उसकी मौत हो गई.

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी नगर निगम में सफाई कर्मचारी है. उसकी पत्नी लक्ष्मी होमगार्ड थी. घर की कलह के चलते पति-पत्नी की बीच झगड़ा हुआ और मारपीट में लक्ष्मी की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ की जा रही है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें-घर में सोते समय गला रेतकर युवक की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details