दिल्ली

delhi

मुरादाबाद में झगड़े के बाद पति ने पत्नी को गले लगाकर पीठ पर मारी गोली, दोनों की मौत

By

Published : Jun 14, 2023, 3:14 PM IST

Updated : Jun 14, 2023, 3:43 PM IST

मुरादाबाद में झगड़े के बाद पति ने पत्नी को गले लगाकर पीठ पर गोली मार दी. उस गोली से दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुरादाबादः जिले में मंगलवार देर रात सनसनीखेज मामला सामने आया. पति ने झगड़े के बाद पत्नी को गले लगाकर उसकी पीठ पर गोली मार दी. गोली दोनों को चीरती हुई निकल गई. इससे दोनों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच गई. दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. हालांकि दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पति चंडीगढ़ में मजदूरी करता था.

पुलिस ने दी यह जानकारी.

पुलिस के मुताबिक मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में अनेक पाल अपनी पत्नी सुमन व चार बच्चों के साथ रहता था. अनेक पाल चंडीगढ़ में रहकर मेहनत मजदूरी करता था. बिलारी खानपुर गांव आने के बाद अनेक पाल व उसकी पत्नी सुमन में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. मंगलवार की देर रात भी दोनो पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. थोड़ी देर के बाद अनेक पाल अपनी पत्नी के पास आया और उसको गले लगा लिया. पत्नी को गले लगाने के बाद अनेक पाल ने पत्नी की पीठ पर गोली मार दी. गोली दोनों का सीना चीरते हुए निकल गई. गोली लगने से दोनों की मौत हो गई.

एसपी देहात यह बोले.

वहीं, अचानक गोली की आवाज सुनकर गांव वाले घटना स्थल पर एकत्र हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस ने मौके पर पहुचकर दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया. फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला. मृतकों के बच्चों ने बताया कि पापा मम्मी में अक्सर किसी ना किसी बात पर झगड़ा होता रहता था. रात में भी दोनो में झगड़ा हुआ उसके बाद गोली मार ली.


ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में गंगा स्नान करने गए आरएएफ जवान और तीन बच्चों की डूबने से मौत

Last Updated :Jun 14, 2023, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details