दिल्ली

delhi

मध्य प्रदेश : नाबालिग बच्चों का गला काट पति-पत्नी ने पीया जहर, आर्थिक तंगी से परेशान था परिवार

By

Published : Aug 28, 2021, 2:23 PM IST

मध्य प्रदेश के भोपाल में आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक परिवान ने सामूहिक सुसाइड करने का प्रयास किया. घटना में पिता और बेटी की मौत हो गई जबकि मां और बेटे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. हालांकि, घटनास्थल से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

नाबालिग बच्चों का गला काट पति-पत्नी ने पीया जहर
नाबालिग बच्चों का गला काट पति-पत्नी ने पीया जहर

भोपाल :मध्य प्रदेश के भोपाल में आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक परिवान ने सामूहिक सुसाइड करने का प्रयास किया, घटना में पिता और बेटी की मौत हो गई, तो मां और बेटे का इलाज निजी अस्पताल में जारी है. फिलहाल, घटनास्थल से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

जहर पीकर बच्चों का काट दिया गला
दरअसल, परिवार का मुखिया मृतक सिविल इंजीनियर था और कई दिनों से बेरोजगार चल रहा था. आर्थिक तंगी के चलते उसने यह कदम उठाया, सामुहिक सुसाइड (Mass suicide) की घटना को अंजाम देने के लिए पति-पत्नी ने जहर पी लिया और अपने दोनों बच्चों (लड़का और लड़की) का ब्लेड से गला काट दिया. बता दें कि घटना में पति और बेटी की मौत हो गई, तो मां और बेटे का इलाज निजी अस्पताल में जारी है.

आर्थिक तंगी से जूझ रहा था मृतक
मिली जानकारी के अनुसार, लॉकडाउन से पहले और बाद से ही मृतक को काम नहीं मिल रहा था. वह सिविल इंजीनियर था और काम न मिलने के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, जिसके बाद उसने शनिवार को सहपरिवार आत्महत्या करने का कदम उठा लिया. बता दें कि मिसरोद थाना क्षेत्र के सहारा स्टेट का पूरा मामला है. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस के पहुंचने से पहले 2 लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि दो लोगों की सांसे चल रही थी. जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें :मोगा में पति-पत्नी ने मजाक में कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिया जहर, पत्नी की मौत

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि पूरे मामले में गंभीर हालत में मिले मां और बेटे को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं बेटी और पति को हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है, जहां उनका पोस्टमार्टम होगा. फिलहाल, किसी भी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details