दिल्ली

delhi

पंजाब विधानसभा में गर्माया गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का मुद्दा

By

Published : Mar 3, 2021, 8:43 PM IST

उत्तर प्रदेश का बाहुबली मुख्तार अंसारी रोपड़ जेल में बंद है. उत्तर प्रदेश और पंजाब सरकार इस केस में आमने-सामने हैं और जिस केस में मुख्तार अंसारी को जेल भेजा गया है अभी तक उस केस में चालान पेश नहीं किया गया है.

mukhtar ansari issue raised in punjab assembly
पंजाब विधानसभा में गरमाया गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का मुद्दा

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा सत्र में बुधवार को उत्तर प्रदेश के बाहुबली और गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का मुद्दा गरमाया. अकाली दल के नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि अगर सरकार का खजाना खाली है तो मुख्तार अंसारी के लिए महंगे वकील की सेवाएं क्यों ली जा रही हैं.

बिक्रम मजीठिया के सवालों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के विधायक और वेयरहाउसिंग कारपोरेशन के चेयरमैन डॉक्टर राजकुमार वेरका ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है और कांग्रेस इस केस में किसी भी महंगे वकील की सहायता नहीं ले रही है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आएगा उस पर पंजाब सरकार अमल करेगी.

पढ़ें:कांग्रेस पार्टी में दरार, नेताओं के बीच तकरार और मनुहार का खेल जारी

बता दें, उत्तर प्रदेश का बाहुबली मुख्तार अंसारी रोपड़ जेल में बंद है. उत्तर प्रदेश और पंजाब सरकार इस केस में आमने-सामने हैं और जिस केस में मुख्तार अंसारी को जेल भेजा गया है अभी तक उस केस में चालान पेश नहीं किया गया है. जिसको लेकर भी विपक्ष लगातार कांग्रेस को घेर रहा है. कई बार यूपी पुलिस मुख्तार अंसारी को लेने पंजाब आ चुकी है, लेकिन जेल प्रशासन हर बार नया बहाना लगाकर यूपी पुलिस को वापिस खाली हाथ भेज देती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details