दिल्ली

delhi

राजस्थान : चूरू में ट्रैलर ने वैन को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

By

Published : May 4, 2023, 4:19 PM IST

राजस्थान में चूरू जिले के मेगा हाईवे पर कस्बा पड़िहारा के पास (Four People Died in Churu) एक ट्रेलर ने वैन को टक्कर मार दी. हादसे में वैन में सवार चार लोगों की मौत हो गई.

Fierce Road Accident in Churu
राजस्थान के चूरू में भीषण सड़क हादसा

Ratangarh Police on Accident

रतनगढ़ (चूरू).मेगा हाईवे पर कस्बा पड़िहारा के पास बुधवार देर रात एक ट्रेलर ने वैन को टक्कर मार दी. हादसे में वैन में सवार चार लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद में शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए.

पुलिस के अनुसार रतनगढ़ तहसील के गांव टीडियासर निवासी प्रभुराम मेघवाल (23) सुजानगढ़ में एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था. सुजानगढ़ निवासी कालूराम नायक (30) व दिलीप (23) से उसकी मित्रता थी. वहीं, कनवारी निवासी नेमीचंद नायक (27) सुजानगढ़ निवासी अपने जीजा कालूराम के पास आया हुआ था. बीती रात कालूराम व दिलीप अपने मित्र प्रभुराम को छोड़ने के लिए रतनगढ़ आ रहे थे. नेमीचंद भी इनके साथ था.

पढ़ें :राजस्थान : टायर फटने से अनियंत्रित टैंकर कार पर गिरा, 3 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत

तभी मेगा हाइवे पर कस्बा पड़िहारा के पास सामने से आ रहे अनाज से भरे ट्रेलर ने वैन को टक्कर मार दी. हादसे में सुजानगढ़ निवासी कालूराम, दिलीप व प्रभुराम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, नेमीचंद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. सुबह कनवारी निवासी नेमीचंद के ताऊ मांगीलाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details