दिल्ली

delhi

Murder in Jhalawar: बड़े भाई ने चाकू से गोदकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

By

Published : Mar 11, 2023, 4:30 PM IST

झालावाड़ में एक शराबी भाई ने अपने छोटे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया. वहीं, पुलिस अब आरोपी की तलाश में टीम गठित कर उसके संबंधित ठिकानों पर (kills younger brother by stabbing) दबिश दे रही है.

Murder in Jhalawar
छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

एसएचओ अजय शर्मा

झालावाड़. जिले के बाघेर कस्बे में शनिवार को एक शराबी भाई ने अपने ही छोटे भाई पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं, हमले में गंभीर रूप से जख्मी व्यक्ति को परिनजों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले में मीडिया से मुखातिब हुए सारोला थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि घटना शनिवार की है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां प्राथमिक जांच में दो भाइयों में किसी बात को लेकर विवाद की बात सामने आई है. जिसमें बड़े भाई ने छोटे भाई सोनू पांचाल पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल सोनू को परिजनों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें - Dead Body Found in Well: कुएं में मिला पुजारी का शव, हत्या की आशंका

वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. साथ ही परिजनों के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं. फिलहाल आरोपी मुकेश पांचाल की तलाश की जा रही है. परिजनों ने बताया कि दोनों भाई लुहारी का काम करते थे. जिनकी दुकानें आस पास थी. बड़ा भाई शराब पीने का आदी था, जो नशे में आए दिन झगड़ा करता रहता था. वारदात के दौरान भी आरोपी शराब के नशे में धुत था और चाकू लेकर घूम रहा था.

इधर, छोटे भाई सोनू को देखकर वो एकाएक गुस्सा हो गया और उस पर चाकू से हमला कर दिया. बीच बचाव के दौरान उनके पिता लटूरलाल भी जख्मी हो गए. मृतक के पिता ने बताया कि शनिवार सुबह से ही आरोपी पर मानों खून सवार था. उसने सुबह छोटे भाई से झगड़ा किया था. इसके बाद उसे समझा कर घर से बाहर भेज दिया गया. वहीं, कुछ देर बाद शराब पीकर वो दोबारा आया और फिर उनके छोटे भाई पर हमला कर दिया.

बहरहाल सारोला थाना पुलिस टीम गठित कर आरोपी की तलाश कर रही है. बताया गया कि आरोपी की शराब की लत से आजिज आकर उसका बड़ा भाई पिछले चार सालों से घर से अलग रह रहा था. फिलहाल पुलिस ने मृतक का पंचनामा करा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए शव को अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details