दिल्ली

delhi

Watch Video: नशे में टल्ली सासू मां ने बिंदास डांस कर उड़ाए सिगरेट के छल्ले, दुल्हन ने लड़कों को दी फ्लाइंग किस, दूल्हे ने तोड़ी शादी

By

Published : Jul 3, 2023, 8:37 PM IST

संभल में नशे में टल्ली एक सासू मां का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह बिंदास होकर डीजे पर डांस कर रही है और सिगरेट के छल्ले उड़ा रही है. इससे नाराज होकर दूल्हे ने शादी तोड़ दी. चलिए आगे पढ़ते हैं पूरी खबर के बारे में.

Etv Bharat
Etv Bharat

संभल: यूपी के संभल जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां दुल्हन और उसकी मां की अजीबो-गरीब हरकत के चलते दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया. आरोप हैं कि शादी की रस्मों के बीच दुल्हन की मां ने शराब के नशे में टल्ली होकर डीजे पर जमकर डांस किया और सिगरेट के छल्ले उड़ाए. वहीं, दुल्हन ने स्टेज पर लोगों को फ्लाइंग किस दिए. यह नजारा देख दूल्हे के होश ही उड़ गए और वह शादी तोड़कर घर लौट गया. क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

अक्सर आपने शादी के मौके पर दहेज की मांग को लेकर या फिर अन्य किसी वजह से रिश्ते टूटने की खबरों को देखा अथवा सुना होगा लेकिन शादी की रस्मों के दौरान दुल्हन और उसकी मां की अजीब हरकत के चलते शादी टूटने का किस्सा शायद ही आपने सुना होगा. ऐसा ही एक मामला संभल के हयातनगर थाना इलाके के एक मोहल्ले में सामने आया.

यहां के रहने वाले युवक की शादी रजपुरा थाना इलाके के एक कस्बे की युवती के साथ तय हुई थी. शादी के दिन कार्यक्रम के मुताबिक दूल्हा बारात लेकर लड़की के दरवाजे पर पहुंचा. इस दौरान दूल्हे पक्ष के लोग शादी की खुशियों में मशगूल नजर आए. इस बीच शादी की रस्में शुरू हुईं. आरोप है कि द्वारचार की रस्म के दौरान दुल्हन की मां ठीक तरीके से थाली नहीं पकड़ पा रही थी. हालांकि दूल्हे पक्ष के लोगों ने इसे नजरअंदाज कर दिया और शादी की रस्मों को आगे बढ़ाना शुरू किया.

इस बीच दुल्हन की मां शादी समारोह में लगे डीजे पर पहुंच गई और जमकर नाचने लगी. आरोप है कि दुल्हन की मां शराब के नशे में धुत होकर डीजे पर नाच रही थी और सिगरेट जलाकर मुंह में रख ली और धुएं के छल्ले उड़ाने लगी. अचानक सासू मां का यह रूप देखकर दूल्हे के होश उड़ गए.

दूल्हे को दूसरा झटका तब लगा जब दुल्हन स्टेज पर आई. आरोप है कि पहले तो वह लोगों से हाथ मिला रही थी फिर फ्लाइंग किस भी देने लगी. यह देखकर दूल्हे के होश फाख्ता हो गए. शर्मिंदा होकर उसने शादी से इंकार कर दिया. दूल्हे के शादी से इनकार करने के फैसले से शादी समारोह में खलबली मच गई हालांकि इस दौरान दूल्हे और उसके परिजनों को मनाने की लाख कोशिश की गई मगर दूल्हा और उसके परिजनों ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया.

दूल्हे के पिता का आरोप है कि उनके बेटे ने दुल्हन और उसकी मां की हरकतों को देखते हुए शादी से इनकार कर दिया. उन्होंने बताया कि लड़की वालों के कहने पर दोनों तरफ का खर्चा उनके द्वारा उठाया गया था लेकिन लड़की पक्ष की अजीब हरकत के चलते शादी तोड़नी पड़ी. उधर, दुल्हन की मां के डीजे पर डांस करने की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ेंः अलीगढ़ में डीजे के विवाद के बाद दबंगों का टूटा कहर, दुल्हन के फेरे नहीं पड़ने दिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details