दिल्ली

delhi

MP: डंपर ने डिवाइडर तोड़कर लोडिंग ऑटो को मारी टक्कर, चार लोगों की मौत

By

Published : May 24, 2023, 10:01 AM IST

Updated : May 24, 2023, 1:46 PM IST

देवास के इंदौर-भोपाल बायपास पर आज बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया. तेज रफ्तार डंपर ने लोडिंग ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों सहित 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 लोग घायल हो गए.

4 died in Dewas road accident
देवास सड़क हादसे में 4 की मौत

देवास।बुधवार तड़के तेज रफ्तार डंपर ने चार लोगों की जान ले ली. शहर से गुजरने वाले इंदौर-भोपाल बायपास मार्ग पर एक भीषण दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक डंपर ने लोडिंग ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी और इस हादसे में एक ही परिवार के 3 और डंपर सवार की मौके पर मौत हो गई. जबकि 2 अन्य लोग घायल हुए है, जिन्हें पुलिस द्वारा तत्काल रेस्क्यू कर जिला अस्पताल उपचार हेतु भेजा गया, जहा उनका उपचार जारी है.

डिवाइडर तोड़ता हुआ ऑटो से टकराया डंपर: जानकारी के अनुसार, हादसा शहर के इंदौर-भोपाल बायपास पर जेल चौराहे के पास हुआ है. बुधवार सुबह तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर तोड़ता हुआ सड़क के दूसरी ओर पहुंच गया. इस दौरान डंपर ने दूसरी तरफ से आ रहे एक लोडिंग ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में मां और दो बेटे सहित चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

  1. पन्ना में यात्री बस और बुलेरो की टक्कर, 1 की मौत 12 से ज्यादा घायल
  2. शिवपुरी में अलग-अलग हादसे में ड्राइवर सहित 3 लोग घायल
  3. ग्वालियर में चलती कार बनी आग का गोला, VIDEO में देखें कैसे बची जानें

मृतकों में मां और बेटे शामिल: बता दें कि सागर निवासी महिला और उनके 2 मासूम बच्चे और एक डंपर सवार की मौत हुई है. महिला के पति और ऑटो चालक का उपचार ज़ारी है. बताया जा रहा तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर तोड़ता हुआ लोडिंग ऑटो से टकराया. लोडिंग ऑटो में गृहस्थी का सामान भरा था, जो भोपाल से इंदौर के लिए ले जाया जा रहा था. इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरु किया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना करवाया गया. वहीं, घायलों को भी जिला अस्पताल उपचार हेतु लाया गया.

Last Updated :May 24, 2023, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details