दिल्ली

delhi

Bihar Crime : पति को खूंटे में बांधकर पत्नी से गैंग रेप, घर का दरवाजा तोड़कर घुसे थे बदमाश

By

Published : Jul 23, 2023, 9:09 PM IST

बिहार के अररिया में तीन युवकों ने गैंग रेप किया. महिला के शोर मचाने के बाद ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया जबकि दो फरार हो गये. घटना नरपतगंज थाना क्षेत्र की है. पीड़िता ने नरपतगंज थाना में केस दर्ज कराया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

अररिया: बिहार के अररिया में सामूहिक दुष्कर्मका मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने गांव के तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. महिला ने आरोप लगाया कि शनिवार को अपने परिवार के साथ घर में खाना खाकर सो रही थी. तभी तीनों युवक घर का दरवाजा तोड़ते हुए घर के अंदर प्रवेश कर गये. दरिंदों ने पहले मेरे पति को खूंटे में बांधकर पीटा. फिर तीन युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ ज्यादती की.

ये भी पढ़ें: अररिया में 3 वर्षीय मासूम के साथ नाबालिग लड़के ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

"सामूहिक दुष्कर्म मामले में पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. वहीं अन्य आरोपी के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा छापेमारी कर रही है."- शैलेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष

अररिया में तीन युवकों ने महिला से किया रेप:घटना नरपतगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां बीते शनिवार की देर रात 32 वर्षीय विवाहिता के साथ तीन युवकों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया. महिला के पति व महिला के चिल्लाने की आवाज पर पहुंचे लोगों ने एक आरोपी को मौके से पकड़ लिया. जबकि दो युवक भागने में सफल रहे. महिला ने नरपतगंज थाना में केस दर्ज कराया है. गिरफ्तार युवक की पहचान कर ली गई है.

ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ा: महिला ने बताया कि पति ने जब विरोध किया तो तीनों दरिदों ने पति को खूंटे में बांधकर मारपीट की. घटना के दौरान महिला व उनके पति के चिल्लाने की आवाज पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों का भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गये. घटना के बाद सूचना पर पहुंचे नरपतगंज थाना से पुलिस टीम ने ग्रामीणों के चंगुल से दुष्कर्म के आरोपी युवक को बड़ी मशक्कत के बाद छुड़ाया. थाने में गिरफ्तार युवक से पूछताछ रविवार को जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details