दिल्ली

delhi

भाजपा विधायक के बेटे की शादी में उड़ी कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां

By

Published : Apr 28, 2021, 2:28 PM IST

Updated : Apr 28, 2021, 2:54 PM IST

बिहार के अररिया में भाजपा विधायक विद्यासागर केसरी के बेटे की शादी में कोरोना गाइडलाइंस की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गईं. नाइट कर्फ्यू के बावजूद देर रात तक चले जश्न ने प्रशासनिक व्यवस्था की पोल खोल दी है. देखें रिपोर्ट

भाजपा विधायक
भाजपा विधायक

अररिया : बिहार के अररिया में सोमवार को बीजेपी विधायक मंचन केसरी के बेटे प्रेम केसरी की शादी थी, जिसमें कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. नाइट कर्फ्यू के बावजूद देर रात तक जश्न का दौर चला. शादी समारोह में अधिकांश लोगों ने न तो मास्क लगाया था और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा था.

फारबिसगंज में कोठीहाट रोड स्थित सिद्ध नगर भवन में सोमवार रात संपन्न हुई इस शादी में 100 से कहीं ज्यादा लोग शामिल हुए. दूल्हा-दुल्हन समेत शादी में आए ज्यादातर लोगों ने कोरोना गाइडलाइंस और सरकार के निर्देशों का पालन नहीं किया.

देखें वीडियो

बता दें कि विद्यासागर केसरी फारबिसगंज से विधायक हैं. मंचन केशरी का कहना है कि शादी समारोह में आए मेहमानों से बार-बार सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सैनिटाइजर का उपयोग के लिए कहा जा रहा था.

पढ़ें-ठाणे के प्राइम अस्पताल में लगी भीषण आग, चार मरीजों की मौत

उन्होंने कहा, सीमित लोगों को ही शादी समारोह में लिए न्यौता भेजा गया था. कोरोना गाइडलाइन का पालन किया गया था. सभी ने मास्क लगाया था और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था. मैं जनता का सेवक हूं. सभी को हम से प्यार है.

Last Updated :Apr 28, 2021, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details