दिल्ली

delhi

केंद्रीय मंत्री तोमर के सामने कांग्रेस विधायक जंडेल का विवादित बयान, आदिवासी लोगों को लेकर कही ये बात

By

Published : Aug 21, 2021, 7:57 PM IST

बाढ़ पीड़ित आदिवासी परिवारों को राहत राशि देने को लेकर कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल ने विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पीड़ितों को मकान बनाकर दे, क्योंकि आदिवासी पैसों की दारू पी जाएंगे.

sheopur
sheopur

श्योपुर :कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने आदिवासी परिवारों को दी जाने वाली राहत राशि के संदर्भ में अपनी बात कही. बाबूलाल जंडेल ने कहा कि अगर बाढ़ पीड़ित आदिवासी परिवारों के खाते में पैसे ट्रांसफर किए, तो वह उन पैसों की शराब पी जाएंगे. कांग्रेस विधायक ने इसके बदले सभी पीड़ित आदिवासी परिवारों को मकान बनाकर देने की मांग की.

जनसभा के दौरान मंच से दिया विवादित बयान

कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल ने यह बयान उस समय दिया, जब केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बाढ़ पीड़ित बड़ौदा तहसील क्षेत्र के बासौंद गांव में लोगों के बीच पहुंचे. इस दौरान वहां आयोजित एक जनसभा में कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल भी पहुंच गए और यह विवादित टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा कि अगर सरकार को बाढ़ पीड़ितों की मदद ही करनी है तो घर बनाकर दें, वरना गरीबों को राहत राशि नहीं दें.

कांग्रेस विधायक जंडेल ने दिया विवादित बयान.

श्योपुर में आयोजित एक जनसभा कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल ने ये विवादित बयान दिया. उनका यह बयान अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. मामले पर राजनीति भी गर्मा गई है. विपक्ष अब इस बयान को लेकर मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है.

पढ़ेंःअफगानिस्तान के पूर्व राजनयिक गौतम मुखोपाध्याय बोले- खत्म नहीं होना चाहिए दिल से दिल का रिश्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details