दिल्ली

delhi

कन्हैया का तंज- चाय बेचने वाले ने रेलवे से लेकर एयर इंडिया तक बेच दिए, जानिए कंगना को क्या बताया

By

Published : Dec 11, 2021, 6:48 PM IST

आजादी को 'भीख' बताने वाले वाले बयान को लेकर कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने कंगना रनौत पर हमला बोला (Kanhaiya Kumar Attacks Kangana Ranaut) है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भला बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद.

Kanhaiya Kumar attacks PM Modi
Kanhaiya Kumar attacks PM Modi

सिवान :कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी पर हमला बोला (Kanhaiya Kumar Attacks PM Modi) है. सिवान में एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आप कहते हैं कि आपने चाय बेची, चलिए हम मान लेते हैं. वैसे हमने आपको चाय बेचते हुए भले ही नहीं देखा, लेकिन रेलवे ने बेचते हुए देखा है. इस सरकार में रेलवे से लेकर एयरपोर्ट और एयर इंडिया तक बिक गए हैं.

शहीदों एवं स्वंत्रता सेनानियों के सम्मान में 'भारत की आजादी का संघर्ष एवं मौजूदा चुनौतियों' पर सेमिनार को संबोधित करते हुए (Congress Leader Kanhaiya Kumar) कन्हैया कुमार ने कहा कि देश को आपस में बांटने के नाम पर सियासत की गई है. जब एनआरसी के नाम पर सियासत की गई, तब वे राजेन्द्र स्टेडियम में आए थे. गांधी मैदान में दूसरी बार और अब तीसरी बार मौलाना मजहरुल हक कॉलोनी होते हुए स्टैंड में आए हैं.

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने बीजेपी पर कसा तंज.

कन्हैया कुमार ने कहा कि अनेकों लोगों की कुर्बानियों की बदौलत हमें आजादी मिली. आजादी में जिन लोगों ने हिस्सा लिया, विरासत को आने वाली पीढ़ी के लिए बचाना है. आने वाली नस्लें पूछेंगी कि जब देश बिक रहा था तब आप कहां थे. जिसको देश बेचना है वो बीजेपी के साथ जाएं और जिसको बचाना है वो कांग्रेस के साथ आएं.

इस दौरान कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने कंगना रनौत पर हमला बोला (Kanhaiya Kumar Attacks Kangana Ranaut) और कहा कि एक 'पद्मश्री' सम्मान पाने वाली अभिनेत्री कहती हैं कि आजादी 'भीख' में मिली है. भला बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद. उन्होंने कहा कि जो आजादी के लिए लड़ा, जिसने कुर्बानियां दीं, जो उससे जुड़ा है वो मतलब समझता है. सच्चाई तो ये है कि भीख पर पुरस्कार मिल सकता है, लेकिन आजादी नहीं. चापलूसी से पद मिलता है, आजादी नहीं.

कन्हैया ने बढ़ती महंगाई को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष अगर आवाज उठाए तो जेल भेज दिया जाता है. 45 सालों में पहली बार देश में इतनी बेरोजगारी हुई है. बीजेपी जो 'अबकी बार 300 पार' का नारा देती है, उसका मतलब होता है अबकी बार पेट्रोल-डीजल 300 के पार.

पढ़ेंःJP Nadda In Meerut : नड्डा का अखिलेश पर चुटकी, कहा- लाल टोपी भी केसरिया होने वाली है

ABOUT THE AUTHOR

...view details