दिल्ली

delhi

Watch Video: पुलिस अंकल! मेरे परिवार को बचा लो, मुझे और पापा को मम्मी मारती है और बर्तन धुलवाती है...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 29, 2023, 3:29 PM IST

अलीगढ़ में एक मासूम बच्चे ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. बच्चे ने कहा कि उसकी मां उसे और उसके पापा को रोज मारती है और जेल भिजवाने की धमकी देती है.

Etv Bharat
Etv Bharat

वायरल वीडियो.

अलीगढ़:जनपद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मासूम बच्चे ने पुलिस से अपने परिवार की ज्यादती का दर्द बयां किया है. बच्चे ने पुलिस से खुद को और पिता को मां से बचाने की गुहार लगाई है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बच्चा कह रहा है कि " पुलिस अंकल मेरी मां मुझे और पापा को रोज मारती है'. एसएसपी कला निधि नैथानी ने मामले की जांच कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

अलीगढ़ पुलिस का ट्वीट.

मेरी पूरी फैमिली को बचा लो, आपका एहसान मैं कभी नहीं भूलूंगा

जानकारी के मुताबिक बन्ना देवी थाना क्षेत्र के सुरक्षा बिहार कॉलोनी निवासी अंशुल चौधीर की शादी 9 साल पूर्व डिंपल राजपूत से हुई थी. दोनों पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा है. इस विवाद के बीच उनका एक मासूम बालक वायरल वीडियो में कह रहा है कि 'मेरी मम्मी मुझे रोज-रोज मरती हैं, मेरे पापा को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देती हैं. मम्मी मेरे पिता से बर्तन भी धुलवाती हैं. प्लीज पुलिस अंकल मेरी पूरी फैमिली को बचा लो, आपका एहसान मैं कभी नहीं भूलूंगा. प्लीज पुलिस अंकल मेरी मदद कर दो, मेरी फैमिली को मम्मी से बचा लो. मम्मी मुझे जान से मारने की धमकी देती हैं. प्लीज अंकल मुझे और मेरी फैमिली को बचा लो मेरी मम्मी से.' बच्चे का कहना है कि 'मम्मी-पापा को बहुत मारती है और पुलिस को बुलाकर जेल में भिजवा देती है. मम्मी मुझे नानी के घर पर बर्तन धुलवाती हैं और घर का पूरा काम करवाती है. पापा को गाली बहुत गाली देती हैं और कहती है कि जेल भिजवा दूंगी. मम्मी की याद नहीं, आती क्योंकि मम्मी गंदी है.


महिला पति से अलग मायके में रह रही है
एसएसपी कला निधि नैथानी ने बताया कि यह पूरा मामला पति-पत्नी के मध्य पारिवारिक विवाद का है. इसमें क्षेत्राधिकारी द्वितीय को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. बच्चे के वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, सीओ द्वितीय विशाल चौधरी का कहना है कि सुरक्षा बिहार थाना बन्ना देवी से पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी. जांच करने पर पता चला कि उनके विवाह को 10 वर्ष हो चुके हैं. पत्नी फरवरी 2023 से मायके में रह रही है. दोनों पक्षों से संपर्क स्थापित किया जा रहा है. दोनों पक्षों को महिला परामर्श केंद्र भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

पत्नी का दूसरे से चल रहा अफेयर, पति पर कई बार कराया हमला
वहीं, बच्चे के पिता अंशुल चौधरी का कहना है कि 'मैंने लव मैरिज की थी. कई बार मेरे ऊपर हमले भी हो चुके हैं. मेरे ऊपर मनोज गौतम हमला करता है और इसमें मेरी वाइफ इंवॉल्व है. 25 फरवरी को मैं पत्नी को मायके छोड़ कर आया था. तलाक केस डालने के बाद तीन बार मेरे ऊपर हमला करा चुकी है. जिसकी शिकायत थाना बन्ना देवी में की थी लेकिन अभी तक इसमें कोई भी एक्शन नहीं हुआ है. मनोज गौतम के मेरे पास धमकी भरे फोन भी आते हैं. कहता है कि 12 मर्डर कर चुका हूं, अब अगला मर्डर तेरा और तेरे बच्चे का होगा. मेरी शादी से पहले का पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. इस समय मेरे पास दो बच्चे हैं एक बच्चा 8 साल का है और एक दो साल का.

यह भी पढे़ं- बरेली : 11 साल का मासूम अपनों से बिछड़ा

यह भी पढे़ं- बिजनौरः ढाई साल के मासूम की गला रेत कर हत्या, आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details