दिल्ली

delhi

धनबाद जज हत्याकांड: हत्यारों की जानकारी देने वाले को मिलेगा ₹5 लाख का इनाम

By

Published : Aug 15, 2021, 2:26 PM IST

जज उत्तम आनंद हत्याकांड की जानकारी देने वालों को सीबीआई ने 5 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है. इसे लेकर शहर के सभी चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाए गए हैं.

धनबाद जज हत्याकांड
धनबाद जज हत्याकांड

धनबाद :जज उत्तम आनंद की मौत को 18 दिन हो गए हैं. परंतु अब तक सीबीआई के हाथ इस मामले में खाली हैं. लिहाजा रविवार को स्वतंत्रता दिवस के दिन सीबीआई की स्पेशल सेल ने न्यायाधीश के मौत से संबंधित जानकारी देने वालों के लिए पांच लाख रुपए इनाम की घोषणा कर दी है.

सीबीआई ने इसे लेकर शहर के सभी चौक चौराहों पर पोस्टर लगाए हैं.

जज हत्याकांड की जानकारी देने वाले को नगद इनाम मिलेगा. सीबीआई ने इस बाबत इनाम की घोषणा की है. शहर के हर चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाकर लोगों से अपील की है कि यदि कोई व्यक्ति न्यायाधीश के हत्यारों या उससे संबंधित कोई भी जानकारी रखता हो तो वह सीबीआई स्पेशल क्राइम ब्रांच वन, नई दिल्ली कैंप, सीएसआईआर सत्कार गेस्ट हाउस, धनबाद में इसकी सूचना दें या सीबीआई के एसपी सह मामले के अनुसंधानकर्ता विजय कुमार शुक्ला को मोबाइल नंबर पर फोन कर इसकी जानकारी दें.

चौक-चौराहों पर लगा पोस्टर

पढ़ें :सीबीआई ने न्यायाधीश मौत के मामले में आरोपियों का 'फारेंसिक साइकोलॉजी टेस्ट' कराया

जानकारी देने वालों को सीबीआई पांच लाख का इनाम देगी.

इस बाबत सीबीआई ने जो शहर में चिपकाए हैं, उन पोस्टरों में तीन मोबाइल नंबर सीबीआई ने जारी किए हैं. जिस पर सूचना देने की अपील की गई है. वह नंबर है- 7827728856, 011- 24368640, 011-24368641.

ABOUT THE AUTHOR

...view details