दिल्ली

delhi

बसपा बोली- मुलायम और मोहन भागवत ने लिखी स्क्रिप्ट, अखिलेश-अपर्णा किरदार

By

Published : Jan 20, 2022, 10:02 PM IST

मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने बुधवार को दिल्ली में भाजपा जॉइन की. अपर्णा के भाजपा में जाने पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. ये भी कहा कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा का प्रसार हो रहा है. इसी बीच बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि ये सब अचानक नहीं हुआ. इसकी स्क्रिप्ट दिल्ली में मुलायम सिंह यादव और आरएसएस चीफ मोहन भागवत की बैठक में लिखी गयी थी.

satish chandra
बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव के परिवार में बड़ी सेंधमारी करते हुए उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव को भारतीय जनता पार्टी ने अपने साथ मिला लिया है. कल दिल्ली में यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और स्वतंत्र देव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी. भाजपा की ओर से ये दिखाने की कोशिश की गई है कि समाजवादी पार्टी में खुद उनके परिवार वाले खुश नहीं हैं. इस बीच बसपा ने कहा कि ये स्क्रिप्ट दिल्ली में मुलायम और आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने मिलकर लिखी थी. सामने तो आज आया है.

मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने बुधवार को दिल्ली में भाजपा जॉइन की. अपर्णा के भाजपा में जाने पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. ये भी कहा कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा का प्रसार हो रहा है. इसी बीच बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि ये सब अचानक नहीं हुआ. इसकी स्क्रिप्ट दिल्ली में मुलायम सिंह यादव और आरएसएस चीफ मोहन भागवत की बैठक में लिखी गयी थी.

क्या कहा बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने

दोनों की बैठक में ये तय हुआ था कि बहू आपके यहां रहेगी और बेटा सपा में. समधी बीजेपी में और भाई सपा में रहेगा. पूरे यादव परिवार का बंटवारा मुलायम और मोहन भागवत ने दिल्ली में बैठकर कर लिया था. सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि बीजेपी और सपा पहले से ही योजनाबद्ध तरीके से मिलकर चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि दोनों हताश हैं. जब खुद मुलायम संसद में बोल चुके हैं कि उनकी इच्छा है कि वो फिर से प्रधानमंत्री बने तो इससे ज्यादा क्या सबूत हो सकता है कि बीएसपी नहीं समाजवादी पार्टी बीजेपी की बी टीम है.

ये भी पढ़ें :अखिलेश ने अपर्णा यादव को दी बधाई, बोले- नेताजी ने समझाने का किया था प्रयास

ABOUT THE AUTHOR

...view details