दिल्ली

delhi

पैतृक गांव पहुंचा शहीद कमल वैद्य का पार्थिव शरीर, हर आंखें नम...परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Jul 25, 2021, 10:20 AM IST

शहीद कमल वैद्य का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंच चुका है. शहीद का अंतिम संस्कार सैन्य और राजकीय सम्मान के साथ होगा. परिजनों को सांत्वना देने के लिए लगातार लोगों का घर पर आना जाना लगा हुआ है. 27 साल के कमल वैद्य भारतीय सेना की डोगरा रेजिमेंट में तैनात थे. शहीद कमल वैद्य भोरंज उपमंडल की लगमन्वी पंचायत के घुमारवी गांव के रहने वाले थे.

पैतृक गांव पहुंचा शहीद कमल वैद्य का पार्थिव शरीर
पैतृक गांव पहुंचा शहीद कमल वैद्य का पार्थिव शरीर

शिमला :जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर एक विस्फोट के दौरान शहीद हुए हमीरपुर के कमल वैद्य का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. शहीद कमल वैद्य का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंच चुका है. शहीद का अंतिम संस्कार सैन्य और राजकीय सम्मान के साथ होगा.

पैतृक गांव पहुंचा शहीद कमल वैद्य का पार्थिव शरीर

वहीं घर पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों को सांत्वना देने के लिए लगातार लोगों का घर पर आना जाना लगा हुआ है. शहीद के अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. 27 साल के कमल वैद्य भारतीय सेना की डोगरा रेजिमेंट में तैनात थे. शहीद कमल वैद्य भोरंज उपमंडल की लगमन्वी पंचायत के घुमारवी गांव के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें: शहीद कमल देव वैद्य को पूर्व CM ने दी श्रद्धांजलि, कहा- देश के लिए शहादत देना बड़ी बात

पुंछ के मनकोट सेक्टर में आर्मी ऑपरेशन के दौरान एक माइन के विस्फोट होने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. पूरे सैन्य और राजकीय सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details