दिल्ली

delhi

हरियाणा में जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए दिखाई 'दिशा', 6 जनवरी को करेंगे रोड शो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 5, 2024, 8:42 AM IST

BJP President JP Nadda visit Haryana: चुनावी साल आते ही बीजेपी मिशन 2024 में जुट गई है. आगामी चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा दौरे पर हैं. गुरुवार को पंचकूला में जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण टिप्स दिए. इसके साथ ही जेपी नड्डा 6 जनवरी को पंचकूला में भव्य रोड शो करने वाले हैं.

BJP President JP Nadda visits Haryana
हरियाणा दौरे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.

चंडीगढ़: बीजेपी मिशन 2024 में जोर-शोर से जुट गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा गुरुवार, 4 जनवरी को पंचकूला पहुंचे. जेपी नड्डा गुरुवार, 4 जनवरी को सबसे पहले हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के आवास पर पहुंचे, जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी और संगठन मंत्री फणींद्र नाथ शर्मा ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान जेपी नड्डा ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी से बातचीत भी की. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा दौरे पर हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज हिमाचल के सोलन और शिमले दौरे पर हैं. शनिवार 6 जनवरी को पंचकूला आएंगे. इस दौरान जेपी नड्डा आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. जेपी नड्डा 6 जनवरी को पंचकूला में भव्य रोड शो भी करेंगे.

आज नवनियुक्त बीजेपी जिला अध्यक्षों के साथ अहम बैठक: हरियाणा भाजपा के पदाधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत हरियाणा प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष नायब सैनी और संगठन मंत्री फणींद्र नाथ शर्मा आज (शुक्रवार, 5 जनवरी) सुबह 10:30 बजे प्रदेश के सभी नवनियुक्त जिलाध्यक्षों के साथ पंचकूला के पंच कमल कार्यालय में बैठक करेंगे.

6 जनवरी को पंचकूला में जेपी नड्डा का भव्य रोड शो: हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 6 जनवरी को पंचकूला में भव्य रोड शो करेंगे. इसमें सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे. यह रोड शो हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट से शुरू होकर सेक्टर- 7, 8, 9, 10, 11 से होते हुए पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह के सभागार में पूरा होगा. इसके अलावा आगामी चुनावी रणनीति को लेकर शनिवार, 6 जनवरी को ही जेपी नड्डा पंचकूला में बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग करेंगे.

विधानसभा अध्यक्ष का लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत का दावा: हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने पार्टी कार्यकर्ता संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उनके आवास पर आकर उन्हें आशीर्वाद देने पर धन्यवाद प्रकट किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की तीन राज्यों में प्रचंड जीत के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहली बार हरियाणा की भूमि पर पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हरियाणा, विशेष रूप से पंचकूला आने पर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनावों में एकजुट होकर काम करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन चुनावों में बीजेपी की बड़ी जीत होगी.

लोकसभा और विधानसभा में बीजेपी की होगी प्रचंड जीत- नायब सैनी: हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि देशवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश वासी मुख्यमंत्री मनोहर लाल की योजनाओं और उनके जनहित कार्यों से काफी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस के शासन और 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार भाजपा के शासन में बड़ा अंतर है. इंफ्रास्ट्रक्चर से लेकर सभी क्षेत्रों में जनहित के अनेक कार्य हुए हैं, जिसने भारत को एकजुट किया है. नायब सैनी ने कहा कि डबल इंजन वाली बीजेपी सरकार लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करेगी.

पंचकूला में जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए दिखाई दिशा.

भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का तंज: हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस का तीन राज्यों में सफाया हो गया है. ऐसी यात्राएं जारी रहनी चाहिए.

6 जनवरी को रोड शो करेंगे जेपी नड्डा.

पंचकूला पीडब्ल्यूडी विश्रामगृह पहुंचने पर जेपी नड्डा का स्वागत: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार रात करीब 11 बजे पंचकूला सेक्टर-1 स्थित पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह पहुंचे. यहां हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी समेत राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, संगठन मंत्री फणींद्र नाथ शर्मा और अन्य नेताओं और जिला कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद जेपी नड्डा सभी कार्यकर्ताओं से मिले और उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मजबूती के साथ काम कर जीत के लिए मंत्र दिए.

हरियाणा दौरे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.

ये भी पढ़ें:बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे हरियाणा, पंचकूला में करेंगे रोड शो

ये भी पढ़ें:हरियाणा में नई टीम से भूपेंद्र हुड्डा को चुनौती देने की तैयारी में BJP, 45 पदाधिकारियों में 9 जाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details