दिल्ली

delhi

BJP Reply to Rahul: 'झूठ बोल रहे हैं राहुल' BJP का पलटवार, कहा- 'क्या नाखून कटाकर शहीद होने की कोशिश की?'

By

Published : Mar 25, 2023, 2:56 PM IST

Updated : Mar 25, 2023, 3:20 PM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अयोग्यता को लेकर देश में सियासत गरमायी हुई है. बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है. राहुल गांधी के आरोपों पर जवाब देते हुए बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल नाखून कटाकर शहीद होने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता भी सब समझ रही है. सच तो ये है कि कांग्रेस नेता ने पिछड़े समाज का अपमान किया था और गाली दिया था.

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद
बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद

पटना:लोकसभा सदस्यता छिनने के बाद राहुल गांधीने आज दिल्ली में मीडिया से बात की और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और स्पीकर ओम बिरला को घेरा. राहुल गांधी के तमाम आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल के आरोप झूठे और बेबुनियाद (Ravishankar Prasad Reply Rahul Gandhi ) है. उन्होंने कहा कि बीजेपी देशभर में राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन करेगी.

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Press Conference : मोदी-अडाणी पर सवाल उठाए तो मुझे संसद से बाहर किया: राहुल

'आज राहुल ने फिर एक झूठ बोला' :राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, राहुल गांधी ने 2019 में जो बोला था वह सोच समझकर बोला था. उन्होंने कहा था कि सारे मोदी चोर क्यों होते हैं. राहुल गांधी ने पिछड़े समाज का अपमान किया था और गाली देने का काम किया था. आज राहुल गांधी ने एक बार फिर झूठ बोला है.

''राहुल जी आपको अभी गाली देने का अधिकार है तो पीड़ित को भी कोर्ट जाने का अधिकार है. कोर्ट ने पूछा आप माफी मांगेंगे तो उन्होंने कहा मैं माफी नहीं मांगूंगा तब जाकर कोर्ट ने सजा सुनाई.'' - रविशंकर प्रसाद, बीजेपी नेता

'देश भर में राहुल गांधी के खिलाफ आंदोलन करेंगे' :रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी पर 7 मुकदमे चल रहे हैं. हम देश भर में राहुल गांधी के खिलाफ आंदोलन करेंगे. उन्होंने सवाल पूछा कि, कांग्रेस पार्टी में बड़े-बड़े वकील हैं. सूरत कोर्ट में जाकर उन्होंने प्रोटेस्ट क्यों नहीं किया?. कांग्रेस के वकीलों की टीम राहुल गांधी पर खामोश क्यों है?. उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर 32 लोगों को डिसक्वालीफाई किया गया. जिसमें 6 बीजेपी के लोग भी हैं.

नाखून कटाकर शहीद होने की कोशिश कर रहे हैं? :बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी की पार्टी की ओर से कोर्ट से स्टे लेने की कोशिश क्यों नहीं हुई?. क्या नाखून कटाकर शहीद होने की कोशिश कर रहे हैं. पार्टी कर्नाटक चुनाव इस मुद्दे को भुनाना चाहती है. राहुल गांधी ने आज फिर झूठ बोला. वे जैसे ही आते हैं विदेश में जाकर विलाप करते है.

'कट, कमीशन, करप्शन राहुल गांधी का नारा' :राहुल गांधी जी का प्रचार के मामले में बेल पर हैं. नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी जी भी बेल पर हैं 76 फीसदी संपत्ति सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नाम है. अदानी मामले पर राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं. कांग्रेस के शासनकाल में अदानी माइंस खरीदे थे. राफेल के मामले में चौकीदार चोर कहा था, बाद में माफी मांगी. उन्होंने कहा कि कट, कमीशन, करप्शन कांग्रेस और राहुल गांधी का नारा है.

Last Updated :Mar 25, 2023, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details