दिल्ली

delhi

चंडीगढ़ दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने पहले कैप्टन और फिर खट्टर से मुलाकात की

By

Published : Jun 15, 2023, 1:35 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय चंडीगढ़ दौरे पर हैं. बताया जा रहा है कि उनके इस दौरे के दौरान केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर जनसंपर्क अभियान को लेकर रणनीति बनाई जाएगी. इसके साथ ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जेपी नड्डा के पंचकूला पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पहुंचने पर स्वागत किया. इससे पहले वह पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के सिसवां फार्म पर भी गए थे. पढ़ें पूरी खबर...

BJP LEADER JP NADDA VISIT CHANDIGARH
हरियाणा के सीएम से मुलाकात करते भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (इनसेट में कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ जेपी नड्डा )

चंडीगढ़ : नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी जनसंपर्क अभियान चला रही है. इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बुधवार देर रात चंडीगढ़ पहुंचे. पंचकूला पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पहुंचने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया. इस दौरान प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. संजय शर्मा भी मौजूद रहे.

जेपी नड्डा दो दिवसीय चंडीगढ़ दौरे पर: जानकारी के अनुसार जेपी नाढा शहर की कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात करेंगे. उनसे अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे. जेपी नड्डा सबसे पहले ओलंपियन और अर्जुन अवॉर्डी अंजुम मोदगिल से चंडीगढ़ सेक्टर-37 स्थित उनके घर पर मुलाकात करेंगे. इसके बाद जेपी नड्डा पहली पीढ़ी के उद्यमी समाजसेवी डॉ. संजीव जुनेजा से चंडीगढ़ सेक्टर-9 स्थित अपने आवास पर नरेंद्र मोदी सरकार की शुरू की गई स्टार्टअप संस्कृति के बारे में बात करेंगे.

जेपी नड्डा से मिले हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर : इस दौरान जेपी नड्डा और सीएम मनोहर लाल के बीच पार्टी गतिविधियों पर चर्चा हुई. इसके साथ ही दोनों के बीच कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई. जेपी नड्डा केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर राज्य में किस तरह के कार्यक्रम और कहां-कहां कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, इस पर चर्चा के लिए चंडीगढ़ के दौरे पर हैं. जेपी नड्डा ने मोहाली के सिसवन फार्म हाउस में भाजपा नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें

चुनाव को लेकर एक्टिव मोड में बीजेपी:बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं. आगामी चुनाव को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई अन्य केंद्रीय मंत्री आने वाले दिनों में हरियाणा का दौरा करने वाले हैं. इसके अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी हरियाणा के दौरे पर रहेंगे. गृह मंत्री अमित शाह 18 जून को सिरसा आएंगे. अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम चरण में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details