दिल्ली

delhi

उत्तराखंड : सड़क हादसे में MP तीरथ सिंह रावत घायल, एम्स में भर्ती

By

Published : Nov 10, 2019, 12:12 PM IST

सड़क हादसे में सांसद तीरथ सिंह रावत घायल

गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ हैं. बताया जा रहा है कि सुबह हरिद्वार के भीमगोड़ा सप्त ऋषि मार्ग पर हादसा हुआ. हादसे में तीरथ सिंह रावत को चोटें आई हुई हैं. पढ़ें पूरा विवरण...

देहरादून: गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. बताया जा रहा है कि सुबह हरिद्वार के भीमगोड़ा सप्त ऋषि मार्ग पर यह हादसा हुआ. जानकारी के अनुसार दिल्ली नंबर की गाड़ी ने सांसद के वाहन को टक्कर मार दी. हादसे में तीरथ सिंह रावत घायल हो गए. साथ ही सांसद के गनर, ड्राइवर और पीआरओ को भी चोटें आई हैं.

पढ़ें :चक्रवात 'बुलबुल' के कारण पश्चिम बंगाल में भारी बारिश, एक की मौत

गौर हो कि घटना के बाद गाड़ी समेत ड्राइवर को नारसन में गिरफ्तार कर लिया गया है. आनन-फानन में सांसद व अन्य लोगों को समीप के बंगाली अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए ऋषिकेश एम्स भेज दिया गया है. सांसद रावत हरिद्वार स्टेशन से पौड़ी की ओर जा रहे थे. यहां उन्हें एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेना था.

Intro:Body:



देहरादून: गढ़वाल सांसद  तीरथ सिंह रावत की गाड़ी का अक्सीडेंट हुआ हैं. बताया जा रहा है कि सुबह हरिद्वार के भीमगोड़ा सप्त ऋषि मार्ग पर हादसा हुआ. हादसे में तीरथ सिंह रावत को चोटें आई हुई हैं.  आनन-फानन में उन्हें के बंगाली अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एम्स भेज दिया गया है.


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details