दिल्ली

delhi

Narayanpur News: अबूझमाड़ में लगेगा बॉलीवुड का जमावड़ा

By

Published : May 20, 2023, 9:56 AM IST

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा नारायणपुर में एक महीने का निशुल्क एक्टिंग क्लास लगाने जा रहा है. इस एक्टिंग क्लास में बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता नारायणपुर पहुंचेंगे और एक्टिंग के गुर सिखाएंगे. 21 मई से 19 जून तक एक्टिंग क्लास चलेगी.

National School of Drama in Narayanpur
नारायणपुर में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा

नारायणपुर में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा

नारायणपुर:जिले मेंबॉलीवुड कलाकारों का जमघट लगने जा रहा है. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा नारायणपुर में एक महीने का निःशुल्क एक्टिंग क्लास लगाने जा रहा है. इस क्लास में एक्टिंग सिखाने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार नारायणपुर आएंगे. 21 मई से 19 जून तक रामकृष्ण मिशन आश्रम में एक्टिंग क्लास चलने वाला है.

कलाकारों को मिलेगा अवसर:बस्तर में पहली बार कलाकारों को ऐसा सुनहरा मौका मिल रहा है. जिसमें राष्ट्रीय फिल्म जगत से कई बॉलीवुड अभिनेता कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और क्लासेस लेंगे. नारायणपुर के स्थानीय कलाकर दिनेश नाग बॉलीवुड की जॉली एलएलबी 2 सहित कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वे भी इस क्लास में नए कलाकारों को आगे का रास्ता दिखाएंगे.

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय नई दिल्ली से विगत 10 सालों से बस्तर के कलाकरों को मौका देने की बात कह रहे थे. जिसके बाद इस आयोजन के लिए NSD ने नारायणपुर जिले का चयन किया है. एक महीने तक चलने वाले क्लासेस में बस्तर के युवाओं को ड्रामा क्लास अटेंड करने का सुनहरा अवसर मिलेगा.- दिनेश नाग, कलाकार

  1. Narayanpur News : कोतवाली थाना प्रभारी के खिलाफ बीजेपी का गुस्सा, एसपी से ट्रांसफर करने की मांग
  2. 200 दिनों से क्यों आंदोलन कर रहे अबूझमाड़ के आदिवासी ?
  3. Narayanpur : कुम्हार समाज ने हर्षोल्लास से मनाई नरसिंह जयंती

30 कलाकारों का होगा चयन:इससे पहले दिल्ली राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से बॉलीवुड एक्टर्स आडिशन लेंगे. इसमें 30 कलाकरों का चयन किया जाएगा. चयनित होने के बाद बॉलीवुड के कई धुरंधर एक्टर ड्रामा क्लासेस लेंगे. इस संबंध में शुक्रवार को रामकृष्ण मिशन आश्रम नारायणपुर में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details