दिल्ली

delhi

यूपी: मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, योगी-मोदी ने दुख जताया

By

Published : May 7, 2022, 8:42 AM IST

Updated : May 7, 2022, 1:36 PM IST

शनिवार की सुबह उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा हो गया. इसमें सात लोगों की मौके पर मौत हो गई. सभी हरदोई जिले के रहने वाले थे.

etv bharat
मथुरा में सड़क दुर्घटना

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. सभी हरदोई जिले में संडीला क्षेत्र के गांव बहादुरपुर के रहने वाले थे. हरदोई की संडीला तहसील क्षेत्र के गांव बहादुरपुर से नोएडा लौट रहे एक ही परिवार के सात लोगों की यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई. मारे गये सात लोगों में तीन महिला, एक बच्चा और तीन पुरुष हैं. एक बच्चे समेत दो लोग घायल हो गए.

जानकारी देते मथुरा एसपी देहात श्रीश चंद

उनकी हालत गंभीर बताया जा रही है. थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के बाजना कट के पर शनिवार सुबह करीब पांच बजे वैगन आर कार अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई. कार में बहादुरपुर निवासी लल्लू गौतम, उनके बेटे राजेश, श्रीगोपाल गौतम, संजय, संजय की पत्नी निशा, लल्लू की पत्नी छुटकी, राजेश की पत्नी नन्दनी, संजय के पुत्र धीरज और संजय के दूसरे पुत्र कृष सवार थे.

हादसे में कृष और श्रीगोपाल घायल हो गए. ये सभी लोग अपने मूल गांव बहादुरपुर हरदोई से शादी समारोह से कासना सदरपुरा, गौतम बुद्ध नगर लौट रहे थे. पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. वहीं सीएम योगी ने भी शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं.

ये भी पढ़ें- सावधान! ये है Fraud का नया ट्रेंड, लापरवाही बरती तो अकाउंट खाली

एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया यमुना एक्सप्रेस वे पर एक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. घायलों का इलाज मथुरा जिला अस्पताल (Mathura District Hospital) में हो रहा है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :May 7, 2022, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details