दिल्ली

delhi

कानपुर सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत का मामला, ट्रैक्टर ड्राइवर राजू निषाद गिरफ्तार

By

Published : Oct 6, 2022, 10:08 AM IST

Etv Bharat
ट्रैक्टर ड्राइवर राजू निषाद गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में कानपुर सड़क हादसे के मुख्य आरोपी राजू निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने हादसे के वक्त नशे में होने की बात कही है.

कानपुर:जनपद के साढ़ थाना क्षेत्र के गंभीरपुर गांव के पास शनिवार को सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत मामले में मुख्य आरोपी राजू निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी चालक ने नशे में होने की बात स्वीकारी है.

जानकारी के मुताबिक, साढ़ भीतरगांव मार्ग पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में घायल प्रीति की तहरीर पर पुलिस ने कोरथा गांव के रहने वाले राजू निषाद, रामशंकर, प्रहलाद और ट्रैक्टर सवार एक अन्य गौरी ककरा निवासी बाने के खिलाफ गैर इरादतान हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. इसी कड़ी में पुलिस ने बुधवार देर शाम ट्रैक्टर चालक राजू निषाद को साढ़ के कोरिडोर के पास स्थित नहर के किनारे से गिरफ्तार किया है.

इसके बाद पुलिस की पूछताछ के दौरान राजू निषाद ने नशे में होकर ट्रैक्टर चलाने की बात स्वीकारी है. राजू निषाद का कहना है कि जब ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी तो वह बहुत डर गया था और मौके से भाग निकला था. साढ़ थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ें- कानपुर में गंगा नहाने गए 6 लोग डूबे, 4 के शव बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details