छत्तीसगढ़

chhattisgarh

India Independence Day 2023: कोंडागांव में सीआरपीएफ जवानों ने निकाली “हर घर तिरंगा बाइक रैली”, इस अंदाज में मन रहा आजादी का जश्न !

By

Published : Aug 14, 2023, 7:04 PM IST

सीआरपीएफ जवानों ने निकाली बाइक रैली

कोंडागांव:पूरा देश "आजादी का अमृत महोत्सव” मना रहा है. इस कड़ी में कोंडागांव में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की 188 वीं वाहिनी ने बाइक रैली निकाली. सीआरपीएफ जवानों ने कमांडेंट भवेश चौधरी के नेतृत्व में सीआरपीएफ कैंप जोबा से कोंडागांव होते हुए बोरगांव तक “हर घर तिरंगा बाइक रैली” का आयोजन किया. 

इस दौरान सीआरपीएफ के अफसरों और जवानों ने अपनी-अपनी बाइक पर तिरंगा लहराते हुए कोंडागांव वासियों से घरों में तिरंगा लगाने की अपील की. सीआरपीएफ जवानों ने यात्रा के दौरान रास्ते में पड़ने वाले स्कूलों के बच्चों और अन्य लोगों को तिरंगा यात्रा के महत्व को बताया. इस तिरंगा यात्रा में कोंडागांव वासियों ने भी अपने हाथों में तिरंगा लेकर अपनी बाइकों से इस रैली में अपना सहयोग दिया. 

इस तिरंगा यात्रा से आम-जनमानस में देशभक्ति की भावना का संचार होगा. जो कि भारत सरकार के हर घर तिरंगा अभियान का हिस्सा है. -भवेश चौधरी, कमांडेंट 188 बटालियन, कोंडागांव

बता दें कि तिरंगा यात्रा में वाहिनी के द्वितीय कमान अधिकारी अशोक निगुड़े, उप कमांडेंट अभजीत काले, उप कमांडेंट कमल सिंह मीना, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. शयाम कुमार नेथावत के साथ वाहिनी के अन्य जवान मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details