छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg: दुर्ग में गर्लफ्रेंड का मर्डर करने वाले सिरफिरे आशिक का कबूलनामा, जानिए प्रेमी ने एसपी से क्या कहा ?

By

Published : Apr 2, 2023, 11:16 PM IST

सिरफिरे आशिक का कबूलनामा

भिलाई/दुर्ग:  सुपेला थाना क्षेत्र में एक सरफिरे आशिक ने अपनी महबूबा और फिर उसकी बहन पर हमला कर दिया था. घटना के कुछ घंटे के भीतर ही सुपेला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था. पूरा मामला गुरुवार की दोपहर का है. इंदिरा नगर सुपेला निवासी आरोपी महेश यादव ने सुमन साहू और उसकी छोटी बहन सरिता साहू को चाकू मार दिया था. 

क्या था पूरा मामला:दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि "दो महीने पहले ही पुलिस ने आरोपी महेश यादव और उसके चार साथियों को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था. दो सप्ताह पहले ही वो जेल से छूटा था. आरोपी महेश यादव, दो सप्ताह पहले जेल से छूटने के बाद सुमन साहू से मिला. उस वक्त सुमन ने आरोपी से कोई संबंध नहीं रखने की बात कही. जिसके बाद भी आरोपी ने उसका पीछा किया.आरोपी को पता चला कि सुमन का किसी और लड़के से प्रेम संबंध चल रहा है. 

लड़की को मारने बनाया प्लान: सुमन को उस लड़के के साथ घूमते हुए देख वह आग बबूला हो गया. उसने लड़की को मारने की योजना बना ली थी. उसने तीन दिन पहले चाकू खरीदा था. उसे पता था कि सुमन हर साल जवारा विसर्जन में शीतला तालाब आती है. वो तालाब के पास ही बैठकर उसका इंतजार कर रहा था. जैसे ही उसे मौका मिला, उसने सुमन की चाकू मारकर हत्या कर दी. बचाने की कोशिश करने पर आरोपी ने उसकी छोटी बहन सरिता को भी चाकू मार दिया था.



कोरेक्स के नशे में दिया वारदात को अंजाम:आरोपी महेश यादव ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि "घटना के दिन कोरेक्स के नशे में था और आग बबूला होकर उसने, सुमन साहू पर 6 से 7 बार वार किया था." आरोपी ने सुपेला के रावणभाटा स्थित गुप्ता मेडिकल स्टोर से कोरेक्स सीरप खरीदा था. आरोपी का कहना था कि "कोरेक्स का नशा सिर और दिमाग में चलता है और नशे में पूरी दुनिया रंगीन दिखाई देती है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details