छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Villager Fell Into Indravati River: इंद्रावती नदी में बहे ग्रामीण का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, 30 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

By

Published : Aug 6, 2023, 11:04 PM IST

इंद्रावती नदी में बहे ग्रामीण का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बीजापुर:शनिवार कोइंद्रावती नदी के निलकोंडा घाट को पार कर रहे 7 ग्रामीण नाव पलटने से नदी में गिर गए थे. इनमें 6 ग्रामीण तैर कर बच गए जबकि एक ग्रामीण नदी के तेज बहाव में बह गया. पिछले 30 घंटे से अधिक समय से नदी में बहे ग्रामीण का रेस्क्यू किया जा रहा है. रेस्क्यू के लिए तहसीलदार, पटवारी, जनपद उपाध्यक्ष और नगर सेना की टीम जुटी हुई है. हालांकि अब तक कोई पता नहीं लग पाया है. 

शनिवार को हुआ था हादसा: दरअसल, शनिवार को भैरमगढ़ ब्लॉक के पल्लेवाया का रहने वाला मंगलू पोडियामी, तुमनार साप्ताहिक बाजार जाने के लिए शनिवार की सुबह घर से निकला था. मंगलू और अन्य छह ग्रामीण तुमनार गीदम बाजार जाने के लिए नाव से इंद्रावती नदी के निलकोंडा घाट पार कर रहे थे. इस बीच दोपहर 12 बजे के करीब नदी के तेज बहाव से नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. नाव के पलटने से उसमें सवार सात ग्रामीणों में से 6 ग्रामीण तैर कर जैसे-तैसे नदी से बाहर आ गए. हालांकि मंगलू नदी के बहाव में गायब हो गया. अब तक मंगलू का कोई पता नहीं चल पाया है.लगातार रेस्क्यू टीम रेस्क्यू कर रही है. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details