छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चोरी के बाद घर में ही गाड़ दिया था सोना, पुलिस ने धर दबोचा

By

Published : Nov 24, 2019, 8:22 AM IST

Updated : Nov 24, 2019, 10:50 AM IST

विश्रामपुर पुलिस ने चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

चोरी का आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर : 6 महीने पहले हुई चोरी की वारदात के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस ने बदमाश के पास से 45 हजार रुपए के जेवर बरामद किए हैं.

चोरी का आरोपी गिरफ्तार

विश्रामपुर थाना क्षेत्र के कुम्दा कॉलोनी में 10 जून को सूने घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने घर के सामान, मोटरसाइकल समेत सोने के जेवरात चोरी कर लिया था. पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने में की थी.

पुलिस ने जयनगर निवासी मेरसाय को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया और कड़ी पूछताछ की. जिसमें उसने चोरी करना कबूल कर लिया. वहीं आरोपी से चोरी की मोटरसाइकल भी बरामद कर लिया गया था.

जमीन में गाड़ रखे थे जेवरात

जिसके बाद आरोपी जेल भेज दिया गया था. वही सोने के जेवरात नहीं मिलने पर ‌विश्रामपुर पुलिस ने दोबारा उसे पुलिस रिमांड मे लेकर पुछताछ की.जहां आरोपी ने अपने घर की जमीन में सोने के जेवरात गाड़ कर रखा था. जिसे पुलिस ने बरामद कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Intro:छह माह पुर्व सुने घर मे चोरी के मामले मे जेल मे निरुद्ध आरोपी को पुलिस रिमांड मे लेकर लगभग 45 हजार रुपए के सोने के जेवर पुलिस ने बरामद किया,,,Body:दरअसल विश्रामपुर थाना क्षेत्र के कुम्दा कालोनी मे 10 जुन को सुने घर का ताला तोङकर अज्ञात चोर द्वारा घर के सामान मोटरसायकल समेत सोने के जेवरात चोरी करने का मामला दर्ज कराया गया था,,,जिस पर पुलिस ने जयनगर निवासी आरोपी मेरसाय को गिरफ्तार कर पुछताछ किया ,,,जिसने चोरी करना कबुल कर लिया था,,,वही आरोपी से चोरी का मोटरसायकल बरामद कर लिया गया था,,,जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था,,,वही सोने के जेवरात नही मिलने पर ‌विश्रामपुर पुलिस ने दोबारा उसे पुलिस रिमांड मे लेकर पुछताछ किया,,,जहां आरोपी ने अपने घर के जमीन मे सोने के जेवरात गाङ कर रखा था,,,जिसे पुलिस ने बरामद कर वापस न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया गया,,,,

बाईट-1- हरिश राठौर,,,एडिशनल एस पी सूरजपुर
Conclusion:
Last Updated :Nov 24, 2019, 10:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details