छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर में कब्र खोदकर निकाली गई युवक की लाश, खुलेगा मौत का राज

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 6, 2024, 8:00 PM IST

सूरजपुर पुलिस ने श्मशान घाट से युवक की डेड बॉडी कब्र से खोदकर निकाली है. पुलिस ने पहले शव को अंजान समझकर दफना दिया था. परिजनों की पहचान के बाद शव को निकाला गया.

police dug out dead body from cremation ground
कब्र से खोदकर निकाली गई लाश

सूरजपुर:बीते दिनों कोतवाली पुलिस को एक शव जुर गांव के पास गोबरी नदी से मिला था. पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोफी कोशिश की. शव की पहचान जब नहीं हो सकी तो पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे श्मशान घाट में दफना दिया. शव को दफनाए दो महीने से ज्यादा हो गए. एक दिन सोशल मीडिया पर शव की फोटों किसी ने वायरल कर दी. वायरल फोटो देखने के बाद एक परिवार कोतवाली थाने पहुंचा. पीड़ित परिवार ने बताया कि जिसकी बॉडी दफनाई गई है वो उसका सगा भाई है.

पुलिस ने खोदी कब्र:परिवार वालों ने जब शव की पहचान फोटो के जरिए कर दी, पुलिस ने जिला प्रशासन से शव को कब्र से निकालने की अर्जी लगाई. जिला प्रशासन ने जब शव को निकालने का आदेश दिया तब शव को कब्र से बाहर निकाला गया. पुलिस की मौजूदगी में परिवार वालों फिर शव सौप दिया गया. पीड़ित परिवार वालों का कहना है मृतक का नाम शोभानाथ था. नदी में कैसे उसका शव मिला इस बात की जानकारी किसी को नहीं है.

परिवार वालों की शिकायत पर होगी कार्रवाई: शव की पहचान होने के बाद अब पुलिस की टीम नए सिरे से जांच में जुट गई है. पुलिस हत्या और हादसा दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है. शव का नदी से मिलना ये बताता है कि डूबने से भी मौत हो सकती है. पुलिस तमाम कड़ियों को जोड़कर मामले को जल्द से जल्द सुलझा लेना चाहती है. पुलिस परिवार वालों से पूछताछ भी कर रही कि कहीं शोभानाथ का कोई विवाद तो नहीं था.

'तुम मेरी नहीं हुई तो..' बहनोई रखता था बुरी नजर..नाकाम हुआ तो मार डाला, कब्र खोदकर निकाला गया शव
मां ने अपनी ही ढाई महीने की बच्ची को मार डाला, कबूल किया जुर्म, पुलिस ने कब्र से निकलवाया शव
BHU IIT छेड़छाड़ : कैंपस में लगे हिंदुत्व की कब्र खोदने के नारे, लेफ्ट-ABVP आमने-सामने, जमकर हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details