छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर: दामाद ने ससुर को उतारा मौत के घाट

By

Published : Dec 19, 2019, 2:39 PM IST

Updated : Dec 19, 2019, 3:21 PM IST

सूरजपुर में 17 दिसंबर को रामानुजनगर थाना क्षेत्र के राजापुर जंगल में मिली अधजली लाश की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही सुलाझा लिया है. साथ ही हत्या में शामिल मृतक के दामाद के साथ चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दामाद ने अपने ही ससुर को उतारा मौत के घाट
दामाद ने अपने ही ससुर को उतारा मौत के घाट

सूरजपुर:17 दिसंबर को रामानुजनगर थाना क्षेत्र के राजापुर जंगल में एक व्यक्ति की अधजली लाश मिली थी. मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा करते हुए मृतक के दामाद समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दामाद ने ससुर को उतारा मौत के घाट

बता दें, रामानुजनगर थाना क्षेत्र के राजापुर जंगल में 17 दिसंबर को एक व्यक्ति की अधजली लाश मिली थी. उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे. लाश की पहचान 45 वर्षीय केतका के रहने वाले तुलसी अगरीया के रूप में हुई थी.

पुलिस को मिली थी सूचना
पुलिस के मुताबिक उनको सूचना मिली कि तुलसी अगरीया अपने दामाद साधारण अगरीया के साथ आखिरी बार दिखा था. इसके बाद साधारण अगरीया ने ही 14 दिसंबर को अपने सास को सूचना दी थी कि तुलसी अगरीया किसी के साथ बाइक से कहीं गया है.

विवाद बना हत्या का कारण
पुलिस ने बताया कि मृतक के दामद से पूछताछ की गई. जिसमें पता चला कि मृतक और उसके दामाद के बीच विवाद चल रहा था. आरोपी साधारण अगरीया अपने ससुर के यहां घर जमाई था. जिसे सात माहीने पूर्व ससुर ने घर से अलग कर दिया था. इसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा था.

ऐसे रची गई हत्या की साजिश
आरोपी साधारण अगरीया ने अपने भाई और जीजा के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या की साजिश रची थी. साधारण अगरीया वारदात वाले दिन तुलसी को रात में शराब के नशे में राजापुर के जंगल में ले गया और वहां उसपर टांगी मार उसकी हत्या कर दी. इसके बाद लाश को पैरा में डालकर उसे आग लगा दी.

पढ़े: VIDEO : प्लेटफार्म के शेड से टकराई मालगाड़ी, टला बड़ा हादसा

इस पूरी वारदात में साधारण अगरीया की मां पर भी शामिल होने का आरोप है. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब मामले की आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Intro:एक दिन पुर्व रामानुजनगर थाना क्षेत्र के राजापुर जंगल मे एक व्यक्ती कि हत्या कर अधजली लाश मिलने के मामले मे पुलिस ने 24 घंटे मे ही खुलाशा कर मृतक के दामाद समेत चार आरोपीयो को धर दबोचा है,,,रामानुजनगर थाना क्षेत्र के राजापुर जंगल मे 17 दिसंबर को एक व्यक्ति कि जली हुई हालत मे लाश मिली थी ,,,और शरीर मे धारदार हथियार के चोट के निशान भी थे,,,जिसके बाद पुरे क्षेत्र मे ही सनसनी फैल गया था,,,जहां लाश कि पहचान 14 दिसंबर से लापता 45 वर्षीय केतका निवासी तुलसी अगरीया के रुप मे मृतिका के पत्नी ने की थी,, जिसके बाद से ही पुलिस जांच मे जुटी हुई थी,,,वही पुलिस को पता चला कि मृतक का दामाद साधारण अगरीया के साथ आखरी बार देखा गया था,, और दामाद ने ही 14 दिसंबर को अपने सास को सूचना दिया था कि मृतक किसी के साथ बाईक मे कही गया है,,,और नही मिल रहा,,,पुलिस के द्वारा दामद कि पतासाजी करने मे पताचला कि मृतक और उसके दामाद के बीच विवाद चल रहा था,,,, पुछताछ मे पता चला कि आरोपी दामाद साधारण अगरीया अपने मृतक ससुर के यहां घर जमाई था,,,जिसे सात माह पुर्व ससुर ने घर से अलग कर दिया था,,,जिसके बाद से ही दोनो के बीच विवाद चल रहा था,,,Body:ऐसे मे आरोपी दामाद साधारण अगरीया, दामाद का भाई और उसका जीजा तीनो ने प्लानिंग कर मृतक तुलसी को 14 दिसंबर के रात शराब पीलाकर राजापुर जंगल ले गए,,,जहां टांगी से वारकर उसकी हत्या कर दिए और फिर पैरा डालकर आग लगा दिए,,,पुरे हत्या मे दामाद कि मां भी शामिल थी,,,,जिसके बाद पुलिस ने चारो आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही मे जुट गई,,,

बाईट-- राजेश कुकरेजा,,,पुलिस अधीक्षक सूरजपुर
Conclusion:
Last Updated :Dec 19, 2019, 3:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details