छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Surajpur News दो बोरी धान के लिए पिता भाई और बहन ने की हत्या

By

Published : Dec 31, 2022, 2:30 PM IST

सूरजपुर के प्रतापपुर थाना क्षेत्र में युवक के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. Youth killed in Surajpur पुलिस ने मृतक के पिता, बेटे और बहन को गिरफ्तार किया है. murder of young man in Surajpur solved आए दिन शराब के नशे में मारपीट से तंग आकर तीनों ने मिलकर युवक की हत्या की थी.

murder of young man in Surajpur solved
सूरजपुर में युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी

सूरजपुर में युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी

सूरजपुर:डीएसपी नंदिनी ठाकुर ने बताया " पारिवारिक विवाद के चलते पिता, भाई और बहन ने मिलकर युवक संतोष चौधरी की हत्या की थी. दो बोरी धान बेचने को लेकर मृतक संत लाल चौधरी का विवाद हुआ था. इसके अलावा आए दिन शराब के नशे में भी वो घर में विवाद करता रहता था. गुरुवार को भी घटना वाले दिन तीनों के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद तीनों ने उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है. " murder of young man in Surajpur solved

सूरजपुर में युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी: प्रतापपुर थाना क्षेत्र के केवरा गांव में शुक्रवार को संत लाला चौधरी की संदिग्ध हालत में घर में लाश मिली थी. परिजनों ने पुलिस को बताया कि रात को उसे घर आने के बाद किसी ने नहीं देखा. सुबह जब उसे उठाने के लिए कमरे में पहुंचे तो उसकी लाश पड़ी हुई थी." परिजनों के बयान को संदिग्ध मानकर पुलिस पूछताछ और जांच कर रही थी. कड़ी पूछताछ में परिजनों ने पूरे मामले का खुलास किया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि "मृतक आए दिन मारपीट किया करता था. घटना के दिन दो बोरी धान बेचकर शराब पी गया था. इस के बाद विवाद हुआ.

बिलासपुर में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, पुलिस जांच में जुटी

बिलासपुर के मस्तूरी थाना क्षेत्र में रहने वाली नवविवाहिता की शुक्रवार को घर पर संदिग्ध हालत मे लाश मिली थी. newly married girl murdered मृत महिला 7 माह की गर्भवती बताई जा रही है. महिला के गले पर चोट के निशान भी मिले हैं. girl murdered in bilaspur जिस पर हत्या की अंशका जताई जा रही है. लड़की के पिता ने थाने पहुंचकर मामले की सूचना दी. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर जांच में जुटी है. bilaspur crime news पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details