छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर जिला भाजपा ने कोरोना से निपटने के लिए मुख्यमंत्री को दिए सुझाव

By

Published : May 9, 2021, 11:03 PM IST

सूरजपुर में जिला भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने कोरोना से निपटने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सुझाव दिए हैं. प्रतिनिधि मंडल ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर राज्य सरकार को सुझाव भेजे हैं.

जिला भाजपा के प्रतिनिधि मंडल,  District BJP delegation
जिला भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने कोरोना से निपटने के लिए मुख्यमंत्री को दिए सुझाव

सुरजपुरःजिला सहित प्रदेश में बढ़ते संक्रमण के बीच कोरोना से निपटने के लिए बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने राज्य सरकार को कुछ सुझाव दिए हैं. प्रतिनिधि मंडल ने सीएम भूपेश बघेल के नाम से कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. प्रतिनिधि मंडल ने मीडिया को बताया कि महामारी के इस कठिन समय में प्रदेश में टीकाकरण को लेकर बरती जा रही अनियमितताओं में सुधार की जरूरत है. उन्होंने प्रदेश सरकार पर टीकाकरण को लेकर राजनीति नहीं करने की अपील की है.

बीजेपी प्रतिनिधि ने सीएम को दिए सुझाव

जिला भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री को सुझाव दिया है कि वे उच्च न्यायालय के संबंधित आदेश के अनुपालन करें. ऐसी नीति बनाएं जिससे सभी प्रदेशवासियों का टीकाकरण किया जा सके. व्यवहारिक निर्णय के आधार पर अंत्योदय, बीपीएल और एपीएल श्रेणी के लिए सभी टीकाकरण केंद्र बनाया जाए, जिससे सभी जन मानस सुविधा अनुसार टीकाकरण करा सकें. प्रतिनिधि मंडल ने टीकाकरण का व्यापक प्रचार-प्रसार करने पर भी जोर दिया है. टीकाकरण अभियान में लगे स्वास्थ्य कर्मियों को पर्याप्त सुरक्षा देने की बात कही है. उन्होंने प्रदेश सरकार को केरल मॉडल अपनाने की राय दी है.

वैक्सीनेशन सेंटर में बदइंतजामी की रिपोर्टिंग से भड़के विधायक विकास उपाध्याय, ETV भारत के पत्रकार को कवरेज से रोका

राज्य सरकार पर लगाया आरोप

इस दौरान जिला भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने छत्तीसगढ़ सरकार पर टेस्टिंग कम करने का भी आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जिले में RT-PCR, एंटीजन और ट्रू नॉट से जांच में कमी आई है. जिससे संक्रमण बढ़ने का खतरा बढ़ा है. प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि कोरोना जांच के जिले में मात्र एक आरटीपीसीआर जांच का एक केंद्र खोला गया है. जिससे मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इस दौरान भाजपा जिला कोषाध्यक्ष थलेश्वर साहू, जिला मंत्री संदीप अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष अजय अग्रवाल, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष लक्ष्मी राजवाड़े और भाजयुमो जिलाध्यक्ष रविंद्र भारती मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details