छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर: ETV भारत की खबर का असर, प्रिंसिपल समेत 2 कर्मचारियों पर गिरी गाज

By

Published : Jul 17, 2020, 3:48 PM IST

Updated : Jul 17, 2020, 4:33 PM IST

एक बार फिर ETV भारत की खबर का असर हुआ है. ETV भारत ने प्रिंसिपल और कर्मचारियों की द्वारा लॉकडाउन में भी बर्थडे पार्टी मनाने की खबर दिखाई थी. सूरजपुर जिला शिक्षा अधिकारी विनोद रॉय ने कड़ी कार्रवाई करते हुए स्कूल के प्राचार्य को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

Surajpur District Education Officer Vinod Roy took action
सूरजपुर जिला शिक्षा अधिकारी विनोद रॉय ने कार्रवाई

सूरजपुर: ETV भारत की खबर का असर हुआ है. 4 जुलाई को प्रतापपुर शासकीय बालक हाई स्कूल के प्राचार्य कक्ष में बर्थडे पार्टी मनाने का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में शिक्षा विभाग के कर्मचारी प्रिंसिपल के कमरे में नशीले पदार्थ के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे. इस खबर को ETV भारत ने प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद जिला शिक्षा विभाग ने आरोपियों पर कार्रवाई की है. जांच के बाद विभाग ने एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को निलंबित और दूसरे का इंक्रीमेंट रोक दिया है. इसके साथ ही स्कूल के प्राचार्य को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

प्रिंसिपल समेत 2 कर्मचारियों पर गिरी गाज

Viral Video : स्कूल के बाहर ताला, अंदर कर्मचारियों ने मनाया बर्थडे

4 जुलाई को स्कूल में मना रहे थे बर्थडे पार्टी

लॉकडाउन के बाद से सभी स्कूल बंद कर दिए गए थे. लेकिन प्रतापपुर के बालक हाईस्कूल में 4 जुलाई को कुछ कर्मचारी प्रिंसिपल के कमरे में जन्मदिन की पार्टी करते नजर आ रहे थे. पार्टी के दौरान कमरे में केक के साथ ही शराब की बोतलें भी रखी हुई थीं. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा अधिकारी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया था.

सूरजपुर: कुदरगढ़ पुल पार करते वक्त नदी की धार में बहा बुजुर्ग, तलाश जारी

नजर आ रही थी नशीले पदार्थ की बोतल

बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को पार्टी कर रहे लोगों में से किसी एक ने बनाया था. जब इसकी जानकारी जिला के शिक्षा अधिकारी को दी गई थी, तो उन्होंने कहा था कि ये घटना गंभीर है औक इसकी जांच की जाएगी. अधिकारी ने कहा था कि दोषियों पर कार्रवाई होगी.

कोरोना के कारण लगातार लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत दी जा रही थी. लेकिन लॉकडाउन के बीच प्रतापपुर बालक हाईस्कूल में कर्मचारी मस्ती कर रहे थे.

Last Updated : Jul 17, 2020, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details